24 May 2024

A Bharat live

खबर सबसे पहले

Yamaha कंपनी लॉन्च कर दी 56 kmpl माइलेज वाली सबसे दमदार बाइक, झन्नाटेदार फीचर्स और EMI किस्त के साथ

1 min read

Yamaha कंपनी लॉन्च कर दी 56 kmpl माइलेज वाली सबसे दमदार बाइक, झन्नाटेदार फीचर्स और EMI किस्त के साथ  Yamaha कंपनी की गाड़िया शुरू से ही लोगो को खूब पसंद आती है इसकी एक वजह ये भी है की कंपनी बेहद कम कीमत में धांसू गाड़िया लांच करने के लिए जानी जाती है। हाल ही में Yamaha ने अपनी एक धांसू गाड़ी लांच की है, जो काफी ज्यादा सुर्खिया बटोर रही है जिसका नाम Yamaha MT 15 V2 Bike है। इस बाइक में कंपनी ने किलर लुक के साथ प्रीमियम फीचर्स और दमदार इंजन दिया हैं। तो चलिए जानते है इस बाइक की पूरी जानकारी के बारे में…….

Yamaha MT 15 V2 Bike का किलर लुक

दोस्तों इस Yamaha MT 15 V2 बाइक के एडवांस लुक की बात करें तो कंपनी ने इस बाइक में नई तकनीक के साथ फ्रंट बंपर के साथ बेहद आकर्षक बैग डिजाइन रखा है। नई यामाहा MT 15 V2 बाइक की सीट और कंफर्ट की बात करें तो इसमें आपको काफी बड़ी सीट देखने को मिलेगी जिस पर आप आसानी से आराम से बैठ सकते हैं।

यह भी पढ़ें : इस होली मात्र 20,000 के डाउन पेमेंट पर खरीदें Hero Splendor की नई बाइक, धांसू फीचर्स के साथ

Yamaha MT 15 V2 Bike का इंजन

दोस्तों अब इस पावरफुल इंजन की बात करें तो Yamaha कंपनी ने इस बाइक में 155cc सिंगल-सिलेंडर, लिक्विड-कूल्ड इंजन: यह इंजन 10,000 rpm पर 18.1hp की पावर और 7,500rpm पर 14.2Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है। 6-स्पीड गियरबॉक्स: यह गियरबॉक्स स्मूथ और शक्तिशाली प्रदर्शन प्रदान करता है। माइलेज की बात करें तो यह बाइक 56.87kmpl तक का माइलेज देने में सक्षम हैं।

Yamaha MT 15 V2 Bike के फीचर्स

अब इस शानदार बाइक के धांसू फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने इस बाइक में इंस्ट्रूमेंट कंसोल, ABS सिंगल चैनल, मोबाइल कनेक्टिविटी ब्लूटूथ, LED टेल लाइट, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ट्रिपमीटर, डिजिटल टैकोमीटर, कॉल/एसएमएस अलर्ट, डिजिटल क्लॉक, LED हेडलाइट, LED टर्न सिग्नल लैंप, एलईडी टेल लाइट्स, मैनुअल ट्रांसमिशन जैसे कई सारे एडवांस फीचर्स इस बाइक में दिए गए हैं।

यह भी पढ़ें : Google Pay loan 2024 : सिर्फ 5 मिनट में ले Google Pay से 8 लाख रुपए तक का पर्सनल लोन, जाने पूरी प्रक्रिया

Yamaha MT 15 V2 Bike की कीमत

दोस्तों अब इस दमदार बाइक की कीमत की बात करें तो Yamaha कंपनी ने इस बाइक को 3 वैरिएंट में लॉन्च किया हैं, जिसकी शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 1.68 लाख रूपए से शुरू होकर 1.73 लाख रूपए तक जाती हैं। इस बाइक को आप EMI फाइनेंशियल प्लान से भी खरीद सकते हैं।

दोस्तों इस बाइक को EMI फाइनेंशियल प्लान खरीदने के लिए आपको सबसे पहले 18 हजार रूपए का डाउन पेमेंट जमा करना होगा फिर 9.7 प्रतिशत ब्याज के साथ 3 साल तक हर महीने 5,610 रुपए की EMI किस्त जमा करनी होगी। इस तरह आप आसान किस्तों के साथ इस बाइक को अपनी बना सकते हैं।

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े
Telegram channel

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

x