24 May 2024

A Bharat live

खबर सबसे पहले

Vivo को टक्कर देने आया रेडमी का यह धांसू फोन फोटोग्राफी प्रेमियों को बनाएगी अपना दीवाना  

1 min read

Vivo को टक्कर देने आया रेडमी का यह धांसू फोन फोटोग्राफी प्रेमियों को बनाएगी अपना दीवाना

 

Vivo को टक्कर देने आया रेडमी का यह धांसू फोन फोटोग्राफी प्रेमियों को बनाएगी अपना दीवाना Redmi Note 13 Pro Plus नमस्कार दोस्तों, आज हम बात करते हैं एक ऐसे स्मार्टफोन की जिसने लॉन्च होते ही धूम मचा दी है – रेडमी नोट 13 प्रो प्लस! ये फोन अपने शानदार फीचर्स और किफायती कीमत के साथ बजट स्मार्टफोन की दुनिया में तहलका मचा रहा है. तो चलिए, बिना किसी देरी के सीधे इस फोन की खासियतों पर नजर डालते

यह खबर भी पड़े राजस्थान, मध्यप्रदेश के लोगों को पार्वती, कालीसिंध और चंबल नदियों के पानी का भरपूर लाभ मिलेगा – मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव

Redmi Note 13 Pro Plus design बात करते हैं इसके डिजाइन की. रेडमी नोट 13 प्रो प्लस एक बेहद खूबसूरत फोन है. इसमें 3D कर्व्ड गोरिल्ला ग्लास 5 बैक पैनल है जो इसे एक प्रीमियम लुक देता है. फोन पतला और हल्का है, जिससे इसे पकड़ना काफी आरामदायक है. 6.67 इंच का 1.5K AMOLED डिस्प्ले शानदार ब्राइटनेस और शार्पनेस ऑफर करता है. 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ गेमिंग और स्क्रॉलिंग का अनुभव बेहद स्मूथ होता है

 

Photography फोटोग्राफी के शौकीनों के लिए रेडमी नोट 13 प्रो प्लस एक परफेक्ट साथी साबित हो सकता है. इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है जिसमें 200MP का मेन सेंसर, 8MP का अल्ट्रा-वाइड सेंसर और 2MP का मैक्रो सेंसर शामिल है. 200MP का सेंसर बेहतरीन डीटेल और क्लैरिटी वाली तस्वीरें कैप्चर करता है. कम रोशनी में भी फोटोज काफी अच्छी आती हैं. फ्रंट में 16MP का सेल्फी कैमरा है जो शानदार सेल्फी लेने में सक्षम है।

यह खबर भी पड़े रतलाम मंडी में गेहूं के साथ लहसुन में जोरदार तेजी 30 हजार पार

Redmi Note 13 Pro Plus मीडियाटेक डाइमेंसिटी 7200-अल्ट्रा प्रोसेसर से लैस है जो 4nm प्रोसेस पर बना है. यह प्रोसेसर बेहतरीन परफॉर्मेंस ऑफर करता है. गेमिंग, मल्टीटास्किंग और वीडियो एडिटिंग जैसे भारी काम भी इस फोन पर आसानी से किए जा सकते हैं. 8GB या 12GB तक की रैम और 256GB या 512GB तक की स्टोरेज के साथ मल्टीटास्किंग भी काफी स्मूथ रहती आइए जानते है।

 

 

Redmi battery रेडमी नोट 13 प्रो प्लस में 5000mAh की बड़ी बैटरी दी गई है, जो पूरे दिन आसानी से चलती है. और अगर बैटरी कम हो भी जाती है, तो 120W फास्ट चार्जिंग की बदौलत आप इसे मात्र 19 मिनट में 100% तक चार्ज कर सकते हैं। फोन में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक दोनों ही फीचर्स दिए गए हैं. 5G सपोर्ट के साथ हाई-स्पीब ड इंटरनेट का आनंद लिया जा सकता है।

यह खबर भी पड़े रबी विपणन वर्ष में समर्थन मूल्य पर गेहूं उपार्जन के लिए किसान पंजीयन इस तारीख से सुरू 

Redmi mobail price नोट 13 प्रो प्लस की कीमत 6GB + 128GB वेरिएंट के लिए ₹17,999 और 12GB + 512GB वेरिएंट के लिए ₹24,999 है. इस कीमत के हिसाब से फोन के फीचर्स काफी दमदार हैं।

 

मित्रो कुल मिलाकर, रेडमी नोट 13 प्रो प्लस एक शानदार स्मार्टफोन है जो अपने प्राइस रेंज में बेस्ट वैल्यू फॉर मनी ऑफर करता है. अगर आप एक ऐसा फोन ढूंढ रहे हैं जो हर लिहाज से बेहतरीन हो, तो रेडमी नोट 13 प्रो प्लस निश्चित रूप से आपके लिए एक बढ़िया विकल्प खबर को शेयर करें।

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े
Telegram channel

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

x