28 May 2024

A Bharat live

खबर सबसे पहले

200MP धांसू कैमरा क्वालिटी के साथ आ गया Vivo का जबरदस्त 5G स्मार्टफोन, डबल बैटरी पवार के साथ

1 min read

200MP धांसू कैमरा क्वालिटी के साथ आ गया Vivo का जबरदस्त 5G स्मार्टफोन, डबल बैटरी पवार के साथ  नमस्कार दोस्तों अगर आप भी एक शानदार 5G स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो जबरदस्त 5G स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Vivo ने अपना धांसू Vivo Drone Flying स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया हैं। कंपनी ने इस स्मार्टफोन में बड़ा तगड़ी कैमरा क्वालिटी दी गई हैं। इस स्मार्टफोन का बैटरी पावर भी बड़ा दमदार दिया गया हैं। तो चलिए जानते हैं इस नए स्मार्टफोन की संपूर्ण जानकारी जो अभी में उड़कर फोटो खींचेगा

Vivo Drone Flying के स्पेसिफिकेशन

अब दोस्तों इस Vivo Drone Flying स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इस स्मार्टफोन में आपको 6.7 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले दिया गया हैं। साथ ही इसमें Qualcomm Snapdragon 888 Octa Core प्रोसेसर मिल जायेगा। जो आपके फोन को स्मूथ चलाने में आपकी मदद कर सकता हैं। इसी के साथ 144 hz के रिफ्रेश रेट के साथ यह स्मार्टफोन आता है।

यह भी पढ़ें :- Toyota की अकड़ तोड़ने आ गई Nissan की डबल इंजन वाली लक्जरी कार, जबरदस्त फीचर्स और कम कीमत के साथ

Vivo Drone Flying की कैमरा क्वालिटी

वही बात करें इस स्मार्टफोन के कैमरे की तो आपको इसमें ड्रोन कैमरा दिया गया है जो की 200 मेगापिक्सल का होने वाला है इसी के साथ इसमें 50 मेगापिक्सल का अल्ट्रा व्हाइट एंगल लेंस और 13 मेगापिक्सल का माइक्रो लेंस मिल जाता है इसी के साथ 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा इस स्मार्टफोन में मिलने वाला है जो की काफी ज्यादा बेहतरीन एचडी क्वालिटी वाली फोटो क्लिक करने में मदद करेगा।

Vivo Drone Flying बैटरी पावर

अब दोस्तों स्मार्टफोन की कैमरा क्वालिटी की बात करें तो इस Vivo Drone Flying स्मार्टफोन में दो बैटरी का विकल्प मिलता है जो कि ड्रोन के लिए पहले बैटरी होने वाली है और दूसरी बैटरी स्मार्टफोन को चार्ज करेगी जो की 7800mah की देखने के लिए मिल जाती है। इसी के साथ इस तेजी से चार्ज करने के लिए 120W का चार्ज भी मिलता है।

यह भी पढ़ें :- HDFC Personal Loan : HDFC बैंक से ले तुरंत 5 लाख रूपए तक का पर्सनल लोन, जानिए कितनी चुकानी होगी EMI

Vivo Drone Flying की कीमत

अब दोस्तों इस स्मार्टफोन की कीमत की बात करें तो इसी स्मार्टफोन की कीमत लगभग 70,000 रूपए के आसपास की होने वाली है हालांकि अभी इसकी कोई भी अधिकारी पुष्टि नहीं हुई।

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े
Telegram channel

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

x