28 May 2024

A Bharat live

खबर सबसे पहले

Today Sariya Cement Price : बदलते मौसम में सरिया सीमेंट के दाम में हुई तगड़ी गिरावट , देखिए आज की ताजा लिस्ट

1 min read

Today Sariya Cement Price : बदलते मौसम में सरिया सीमेंट के दाम में हुई तगड़ी गिरावट , देखिए आज की ताजा लिस्ट हम आपको बता दें कि वर्तमान समय में ज्यादातर लोग अपना लिए एक बेहतर घर बनवाने के बारे में सोचते हैं। जिसके लिए उन्हें आज का सीमेंट की कीमत के बारे में जानकारी अवश्य प्राप्त होना चाहिए। ताकि उन्हें किसी प्रकार की खरीदारी को लेकर किसी भी प्रकार की समस्या देखने कोना मिले। तो चलिए इस लेख की माध्यम से आज का सरिया और सीमेंट की ताजा भाव के बारे में जानकारी प्राप्त करते हैं।

जैसा कि हम सभी को पता है कि घर बनाने के लिए वर्तमान समय में काफी ज्यादा पैसे को इन्वेस्टमेंट करनी पड़ती है। तभी किसी व्यक्ति की एक बेहतर घर बना पाती है। घर बनाने के लिए सबसे पहले घर मालिक को सरिया एवं सीमेंट की कीमत अवश्य प्राप्त होनी चाहिए।

यह भी पढ़ें :- 20% की जबरदस्त छूट के साथ खरीदें OnePlus Nord 2T 5G स्मार्टफोन, धांसू कैमरा क्वालिटी के साथ

Sariya Cement प्राइस लिस्ट

यदि आज का सरिया एवं सीमेंट के बारे में जानकारी प्राप्त करना चाहते तो मैं बता दूं की मार्केट में वर्तमान समय में सरिया एवं सीमेंट की कीमत में भयंकर गिरावट देखने को मिली है। जिसके चलते लोगों के बीच काफी मात्रा में सरिया एवं सीमेंट की खरीदारी देखने को मिल रही है।

हम आपको बता दे की भवन निर्माण सामग्रियों में से जो सबसे खास है सीमेंट उसकी कीमत की अगर हम बात करें तो सीमेंट की कीमत 380 रुपए प्रति बोरी के हिसाब से चल रही है। जबकि सरिया की कीमत देखी जाए तो ₹7000 प्रति टन के हिसाब से लोगों के बीच प्रस्तुत की गई है। उपयोगकर्ता अपने अनुसार घर निर्माण के लिए सीमेंट एवं सरिया का इस्तेमाल कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें :- ₹36,486 के डाउन पेमेंट पर खरीदें Tata की जबरदस्त Safari Facelift कार, धांसू फीचर्स और इंजन भी तगड़ा

सीमेंट सरिया का दाम कितना है।

हम आपको बता दे की भवन निर्माण के लिए सरिया के साथ-साथ सीमेंट भी बहुत जरूरी है। सीमेंट और सरिया की कीमत दो हफ्तों में 75000 प्रति टन था। जिसे काटकर ₹70000 के हिसाब से लोगों के बीच प्रस्तुत कराई गई है‌‌। वहीं पिछले हफ्तों में सीमेंट की कीमत गिरावट करके ₹400 प्रति बोर कीमत को ₹380 की गई है।

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े
Telegram channel

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

x