19 May 2024

A Bharat live

खबर सबसे पहले

Teacher Ka Dance : मैडम ने अपने स्टूडेंट के साथ ‘कजरा रे’ गाने पर लगाए जबरदस्त ठुमके, वीडियो हुआ वायरल

1 min read

Teacher Ka Dance : मैडम ने अपने स्टूडेंट के साथ ‘कजरा रे’ गाने पर लगाए जबरदस्त ठुमके, वीडियो हुआ वायरल रील के इस जमाने में लोग किसी न किसी तरह हिट होने के बहाने ढूंढ ही लेते हैं। कभी कोई अजीबोगरीब हरकतें करके लोगों का ध्यान खींच लेता है, तो कभी कोई अपने टैलेंट से पब्लिक की दिल लूट लेता है, यूं तो इंटरनेट पर रोजाना एक से बढ़कर एक वीडियो सामने आते रहते हैं, लेकिन इनमें से कुछ बेहद कमाल के होते हैं। हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक टीचर क्लासरूम के अंदर ‘कजरा रे’ गाने पर जबरदस्त डांस करती नजर आ रही हैं, वीडियो में आगे एक लड़का लाल चुनरी लेकर आता है और टीचर के सिर पर उड़ा देता है, फिर टीचर उस चुनरी के साथ मजे से डांस करने लगती हैं . दरअसल बर्थडे सेलिब्रेशन के दौरान टीचर क्लास में पीछे लगे ग्रीन बोर्ड पर आपको ‘हैप्पी बर्थडे रश्मि मैम’ लिखा नजर आएगा।

यह भी पढ़ें : आम्रपाली और निरहुआ ने कैमरे के सामने किया खुलकर रोमांस, सोशल मीडिया पर बड़ाई गर्मी, वीडियो हुआ वायरल

वायरल हो रहा वीडियो

इस वीडियो को Xके हैंडल @yeazlas पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को अब तक 6 लाख से अधिक लोगों ने देखा है। कई लोगों ने इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। लोगों के रिएक्शन को देखकर कहना गलत नहीं होगा इंटरनेट इस क्लिप पर बंट चुका है। कोई क्लास में छात्रों के साथ डांस का सपोर्ट कर रहा है तो कोई इसे गलत बता रहा है।

यह भी पढ़ें : Ankita Lokhande: Ankita Lokhande फ़िल्में और शो में फ्री में काम करने वाली है अंकिता लोखंडे, बोली मुझे पैसे नहीं चाहिए

वीडियो पर जमकर आ रहे रिएक्शन

एक यूजर ने लिखा है- डांस तक तो ठीक था लेकिन लाल चुन्नी लेकर जाना नेक्स्ट लेवल हो गया। दूसरे यूजर ने लिखा है- तुम मानसिक रूप से बीमार हो इसलिए टीचर के बर्थडे सेलिब्रेशन पर डांस और आइटम सॉन्ग डांस में अंतर नहीं समझ रहे हो। तीसरे यूजर ने लिखा है- इसलिए कैमरा और फोन की अनुमति प्राइवेट फंक्शन में नहीं होनी चाहिए। किसी ने रिकॉर्ड किया, तुमने अपलोड किया और टीचर की जॉब चली जाएगी।

चौथे यूजर ने लिखा है- उसे क्लास में नहीं जेल के पीछे होना चाहिए। पांचवे यूजर ने लिखा है- मैं बस ये जानना चाहता हूं कि किसी गाने पर डांस करने में समस्या क्या है। बहरहाल, लोगों के तो इस वीडियो पर मिलेजुले रिएक्शन आ रहे हैं लेकिन आप अपनी राय कॉमेंट सेक्शन में जरूर दें।

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े
Telegram channel

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

x