24 May 2024

A Bharat live

खबर सबसे पहले

TATA ने निकाली सबसे खतरनाक गाडी, लुक भी है तकड़ा और इंजन होगा दमदार जाने फीचर्स

1 min read

TATA ने निकाली सबसे खतरनाक गाडी, लुक भी है तकड़ा और इंजन होगा दमदार जाने फीचर्स

 

 

TATA एक बेहद दमदार और धांसू कार लेकर आ रही है जो Mahindra की कार से भी बेहतर होगी। इसमें एक शक्तिशाली इंजन होगा और यह वास्तव में अच्छा लगेगा। इन दिनों भारत में बेहतरीन फीचर्स और तकनीक वाली कई नई कारें बन रही हैं जो लोगों को काफी पसंद आती हैं। लेकिन TATA वाकई एक मशहूर कंपनी है और वो अपनी लोकप्रिय Sumo SUV कार का नया वर्जन लेकर आ रही है जो Mahindra की XUV 700 कार को टक्कर देगी आइए जानें इसके धांसू फीचर्स के बारे में और कितनी होगी इसकी कीमत।

 

Tata Sumo SUV Updated features

यह खबर भी पड़े। : बेहद कम कीमत में OnePlus की हेकड़ी निकालने आ गया Nothing Phone (2a) स्मार्टफोन, किलर कैमरा क्वालिटी के साथ

Tata Sumo SUV एक नई कार है जिस पर काफी ध्यान दिया जा रहा है। इसमें शानदार नई तकनीक और अपडेटेड फीचर्स हैं जो इसे वाकई खास बनाते हैं। कार में संगीत और मानचित्रों के लिए एक बड़ी टच स्क्रीन है, और अतिरिक्त आराम के लिए ड्राइवर की सीट को ऊंचाई के अनुसार समायोजित किया जा सकता है। कार में और भी शानदार फीचर्स हैं, लेकिन हमें अभी तक नहीं पता कि यह खरीदने के लिए कब उपलब्ध होगी।

Tata Sumo SUV Powerful engine

Tata Sumo नामक इस नई कार में वास्तव में एक मजबूत इंजन है जो इसे वास्तव में तेजी से चला सकता है। यह गाँव की ऊबड़-खाबड़ सड़कों और चिकने राजमार्गों को आसानी से संभाल सकता है। इंजन 2.0 लीटर का है और कार को 176 BHP जैसी काफी पावर दे सकता है। यह वास्तव में तेज़ भी चल सकता है क्योंकि इसका अधिकतम टॉर्क 350 न्यूटन मीटर है। कार कंपनी ने यह भी कहा कि इंजन को 6-स्पीड मैनुअल या ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन से जोड़ा जा सकता है।

यह खबर भी पड़े। : थाना स्टेशन रोड पुलिस को अवैध मादक पदार्थ के विरुद्ध मिली एक और सफलता चार युवक गिरफ्तार, 30 ग्राम एमडी कीमती 01 लाख रुपए की जप्त 

Tata Sumo SUV Estimated price

 

अगर हम आपको अगले साल आने वाली नई Tata Sumo कार की कीमत के बारे में बताएं तो हमें लगता है कि भारत में इसकी कीमत 8 लाख रुपये से शुरू हो सकती है। सबसे शानदार मॉडल की कीमत 11 लाख रुपये हो सकती है। लेकिन कंपनी ने अभी तक इस बारे में कुछ भी आधिकारिक तौर पर नहीं कहा है।

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े
Telegram channel

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

x