28 May 2024

A Bharat live

खबर सबसे पहले

₹36,486 के डाउन पेमेंट पर खरीदें Tata की जबरदस्त Safari Facelift कार, धांसू फीचर्स और इंजन भी तगड़ा

1 min read

₹36,486 के डाउन पेमेंट पर खरीदें Tata की जबरदस्त Safari Facelift कार, धांसू फीचर्स और इंजन भी तगड़ा नमस्कार दोस्तों, अगर आप भी एक धाकड़ कार खरीदना चाहते हैं तो भारत की चार पहिया वाहन निर्माता कंपनी Tata Motors ने अपनी नई Tata Safari Facelift कार को भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया हैं। कंपनी ने इस कार में कई शानदार फीचर्स दिए हैं, साथ ही इसमें आपको दमदार इंजन दिया गया हैं। आप इस कार की EMI फाइनेंशियल प्लान के साथ भी खरीद सकते हैं। तो चलिए जानते हैं इसकी पूरी जानकारी के बारे में

Tata Safari Facelift का इंटीरियर

अब दोस्तों इस Tata Safari Facelift कार के जबरदस्त इंटीरियर की बात करें तो लुक के फ्रंट और रियर बंपर, कनेक्टेड डीआरएल सेटअप, स्प्लिट एलईडी हेडलैंप, नई पैरामीट्रिक ग्रिल और कनेक्टिंग लाइट बार के साथ LED टेललैंप भी दिए जायेगे। जिसमे SUV एयरो इंसर्ट के साथ 19 इंच के डुअल-टोन अलॉय व्हील पर चलेगी।

यह भी पढ़ें :- PAN card update : 31 मई से पहले नहीं करवाया पैन कार्ड अपडेट तो नहीं मिलेगा सरकारी योजना का लाभ

Tata Safari Facelift का पावरफुल इंजन

अब दोस्तों इस Tata Safari Facelift कार के पावरफुल इंजन की बात करें तो, इस कार में 2.0-लीटर क्रायोटेक डीजल इंजन से लैस भी लेगी। जो 6-स्पीड मैनुअल और एक ऑटोमेटिक टॉर्क कनवर्टर यूनिट के साथ जुड़ी भी होगी। ये कार के इंजन 168bhp का अधिकतम पावर और 350Nm का अधिकतम न्यूटन मीटर टॉर्क जनरेट करता हैं। माइलेज की बात करें तो यह कार 16.14 kmpl माइलेज देने में सक्षम हैं।

Tata Safari Facelift के धांसू फीचर्स

अब दोस्तों इस Tata Safari Facelift कार के धांसू फीचर्स की बात करें तो, इस कार में 12.3-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, वायरलेस एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले कनेक्टिविटी, इल्युमिनेटेड टाटा लोगो के साथ चार-स्पोक स्टीयरिंग व्हील, नेविगेशन सिस्टम के साथ ऑल-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर जैसी सुविधाओं भी उपलब्ध कराई जाएगी।

जो वायरलेस चार्जर, एंबियंट मूड लाइटिंग, नए गियर लीवर के साथ रिवाइज़्ड सेंटर कंसोल, डिस्प्ले के साथ टेरेन रिस्पॉन्स सिस्टम, वेंटीलेटेड और पावर्ड फ्रंट सीटें, रियर-डोर सन शेड्स, 360-डिग्री सराउंड कैमरा, एडीएएस सुइट, पावर्ड टेलगेट, और एक पैनोरमिक सनरूफ भी दिया जायेगा।

यह भी पढ़ें :- Activa की कीमत जानकर पापा की परी हो गई पागल, मात्र 21 हजार रु में खरीदे आज ही

Tata Safari Facelift की कीमत

अब दोस्तों Tata Safari Facelift कार की कीमत की बात करें तो कंपनी ने इस कार को 29 वैरिएंट में लॉन्च किया हैं, जिसकी शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 16.19 लाख रूपए से शुरू होकर 27.34 लाख रूपए तक जाती हैं। आप इस कार को EMI फाइनेंशियल प्लान के साथ भी खरीद सकते हैं।

अब दोस्तों अगर आप इस कार को EMI फाइनेंशियल प्लान के साथ खरीदते हैं तो, आपको सबसे पहले 2 लाख रूपए तक का डाउन पेमेंट जमा करना होगा, फिर आपको 9.7 प्रतिशत ब्याज के साथ 5 साल तक हर महीने 36,486 रूपए की EMI किस्त जमा करनी होगी। इस तरह आप इस शानदार कार को आसानी से खरीद सकते हैं।

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े
Telegram channel

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

x