इलेक्ट्रिक मार्केट में राज करने आ गई 420km वाली Tata Punch EV कार, दमदार इंजन और बेहद कम कीमत में

इलेक्ट्रिक मार्केट में राज करने आ गई 420km वाली Tata Punch EV कार, दमदार इंजन और बेहद कम कीमत में  नमस्कार दोस्तों अगर आप भी एक शानदार इलेक्ट्रिक कार खरीदना चाहते हैं तो भारत की दिग्गज चार पहिया वाहन निर्माता कंपनी Tata Motors ने अपनी पावरफुल इलेक्ट्रिक कार को भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया हैं। कंपनी ने इस कार में एक से बढ़कर एक धांसू फीचर्स दिए हैं। इस कार को आप EMI किस्त के साथ भी खरीद सकते हैं। तो चलिए जानते हैं इसकी पूरी जानकारी के बारे में

Tata Punch EV कार के इलेक्ट्रिक फीचर्स

अब दोस्तों इस Tata Punch EV कार के इलेक्ट्रिक फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको बड़ा 10.25 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया जाएगा। जिसके नीचे क्रोम-रिमेड एयर कंडीशनिंग वेन्ट हैं। जिसके मुताबित इस गाड़ी में 10.25 इंच का पूरा और से डिजिटल इंस्ट्रूमेंटेशन, टच-सेंसिटिव एयर कंडीशनिंग कंट्रोल और टाटा की नई रोशन वाली टू-स्पोक कूल व्हील जैसी सुविधाएं भी दी जाएंगी।

यह भी पढ़ें :- 18.3kmpl बेहतरीन माइलेज के साथ आ गई Honda Amaze CNG कार, दमदार इंजन और काफी कम कीमत में

Tata Punch EV कार के फीचर्स

अब दोस्तों इस Tata Punch EV कार के फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको इस कार में 360 डिग्री कैमरा, वायरलेस एंड्रॉयड ऑटो और एप्पल कारप्ले, वेंटिलेटेड फ्रंट सीटें, वायरलेस चार्जर, हरमन ऑडियो सिस्टम, कॉर्नरिंग फंक्शन के साथ एलईडी फॉग लाइट्स, एयर प्यूरीफायर, ऑटोमैटिक हेडलाइट्स, वॉयस स्लाइडिंग सनरूफ और आर्केड.ईवी ऐप के जरिए कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी जैसे फीचर्स भी मिलेंगे।

Tata Punch EV कार की बैटरी रेंज

अब दोस्तों इस Tata Punch EV कार की बैटरी रेंज की बात करें तो इसमें पहला विकल्प एक स्टैंडर्ड 25 kWh की बैटरी है, जो 60 kW मोटर के साथ मिलकर 114 Nm का टॉर्क जनरेट करती है। साथ ही ये बैटरी पैक के साथ आपको सिंगल चार्ज में 315km की रेंज भी दी जाएगी।

यह भी पढ़ें :- खिलौने की कीमत में खरीदें Oneplus का धांसू Nord 2T 5G स्मार्टफोन, जबरदस्त फीचर्स और दमदार बैटरी पावर के साथ

Tata Punch EV की कीमत और EMI प्लान

अब दोस्तों इस Tata Punch EV कार की कीमत की बात कर तो कंपनी ने इस कार को 20 वेरिएंट में लॉन्च किया है, जिसकी शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 10.99 लाख रूपए से शुरू होकर 15.49 लाख रूपए तक जाती हैं। इस कार को आप EMI क़िस्त के साथ भी खरीद सकते हैं।

अगर आप इस कार को EMI पर खरीदते हैं तो सबसे पहले आपको 1.15 लाख रूपए तक का डाउन पेमेंट जमा करना होगा, फिर आपको 9.8 प्रतिशत ब्याज के साथ 4 साल तक हर महीने 26,256 हजार रूपए की EMI क़िस्त जमा करनी होगी।

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े
Telegram channel

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

x