19 May 2024

A Bharat live

खबर सबसे पहले

500km रेंज के साथ खरीदें Tata की जबरदस्त Harrier EV इलेक्ट्रिक कार, लक्जरी फीचर्स और काफी कम कीमत में

1 min read

500km रेंज के साथ खरीदें Tata की जबरदस्त Harrier EV इलेक्ट्रिक कार, लक्जरी फीचर्स और काफी कम कीमत में नमस्कार दोस्तों, अगर आप भी अपने लिए एक दमदार इलेक्ट्रिक कार खरीदना चाहते हैं तो देश की चार पहिया वाहन निर्माता कंपनी Tata देश के सबसे ज्यादा इलेक्ट्रिक कारों बेचने वाली कंपनियों में शामिल है। अब टाटा अपनी एक और नई शानदार SUV Harrier को भी इलेक्ट्रिक अवतार में पेश कर दिया है। तो चलिए जानते हैं इसकी पूरी जानकारी के बारे में

Tata Harrier EV कार के फीचर्स

अब दोस्तों इस ata Harrier के इलेक्ट्रिक वर्जन के धांसू फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको 12.3-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, 10.25-इंच डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले, ड्यूल-जोन ऑटोमेटिक एसी, वेंटिलेटेड फ्रंट सीट, 6 तरह से पावर एडजस्ट होने वाली ड्राइवर सीट, 4 तरह से पावर एडजस्ट होने वाली को-ड्राइवर सीट, वायरलेस फोन चार्जिंग, पैनोरमिक सनरूफ (मूड लाइटिंग के साथ), और जेस्टर इनेबल पावर टेलगेट जैसे फीचर दिए गए हैं।

यह भी पढ़ें :- सबसे कम बजट में आ गई MG Comet इलेक्ट्रिक कार, धांसू फीचर्स और दमदार बैटरी पावर के साथ

Tata Harrier EV कार की रेंज

अब दोस्तों इस Tata Harrier के इलेक्ट्रिक वर्शन की रेंज की बात करें तो इस Harrier EV कार में आपको ओमेगा आर्किटेक्चर प्लेटफार्म पर तैयार किया जाएगा। इसमें नेक्सन इलेक्ट्रिक से बड़ा बैटरी पैक दिया गया है। हैरियर ईवी में ड्यूल-मोटर के साथ ऑल-व्हील-ड्राइट्रेन सेटअप दिया जाएगा। इसकी फुल चार्ज में रेंज 500 किलोमीटर से ज्यादा हो सकती है।

Tata Harrier EV कार के सेफ्टी फीचर्स

दोस्तों अब इस कार के सेफ्टी फीचर्स की बात करें तो Tata कंपनी ने इस Harrier EV इलेक्ट्रिक कार में पैसेंजर सुरक्षा के लिए सात एयरबैग, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी प्रोग्राम (ईएसपी), 360 डिग्री कैमरा, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम (टीपीएमएस), हिल होल्ड और हिल डिसेंट कंट्रोल जैसे फीचर मिल सकते हैं। हैरियर ईवी में आईसीई पावर्ड मॉडल की तरह एडवांस्ड ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम (एडीएएस) भी दिया जा सकता है।

यह भी पढ़ें :- खिलौने की कीमत में आ गया 108MP धांसू कैमरा क्वालिटी वाला Realme 10 Pro 5G स्मार्टफोन

Tata Harrier EV की कीमत

हालांकि अभी इस कार की कीमत के बारे में बताना थोड़ा मुश्किल है लेकिन कुछ मीडिया रिपोर्ट द्वारा इस कार्य की कीमत के बारे में चर्चा की जा रही है। उस हिसाब से देखें तो इस Tata Harrier EV की कीमत लगभग 35 से लेकर 40 लाख रुपये के बीच हो सकती है।

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े
Telegram channel

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

x