Sukhdev Singh Gogamedi: करणी सेना को लगा बड़ा झटका राजस्थान करनी सेना के प्रदेश अध्यक्ष सुखदेव गोगा मेड़ी को मारी गोली

Sukhdev Singh Gogamedi: करणी सेना को लगा बड़ा झटका राजस्थान करनी सेना के प्रदेश अध्यक्ष सुखदेव गोगा मेड़ी को मारी गोली

 

 

Sukhdev Singh Gogamedi: करणी सेना को लगा बड़ा झटका राजस्थान करनी सेना के प्रदेश अध्यक्ष सुखदेव गोगा मेड़ी को मारी गोली

 

श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की जयपुर में गोली मारकर हत्या कर दी गई। मंगलवार दिनदहाड़े बदमाशों ने गोगामेड़ी पर गोलियां चलाईं, फिर भाग निकले। गोगामेड़ी को मेट्रो मास हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। गोगामेड़ी के साथ घटना के दौरान मौजूद रहे अजीत सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। पुलिस के अनुसार, श्याम नगर जनपथ पर सुखदेव सिंह गोगामेड़ी का घर है। मंगलवार दोपहर करीब 1:30 बजे उनके घर दो बदमाश पहुंचे। गोगामेड़ी के सामने आते ही बदमाशों ने फायरिंग करना शुरू कर दिया। बताया जा रहा है कि गोगामेड़ी के चार गोली लगी थी।

कम बजट में आई Yamaha की सबसे धाकड़ बाइक, 70kmpl माइलेज के साथ मिलेगे ये फिचर्स

फायरिंग के बाद बदमाश भागकर गली से निकले। एक कार को रोककर लूटने का प्रयास किया। ड्राइवर को पिस्तौल दिखाई तो ड्राइवर कार को भगा ले गया। इस दौरान पीछे से आ रहे हैं स्कूटी सवार अमित को उन्होंने निशाना

Diesel Petrol rate पेट्रोल-डीजल के नए दाम हुए जारी, जाने आपके शहर में क्या रहे आज के भाव

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची।

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी लंबे समय से राष्ट्रीय करणी सेना से जुड़े रहे थे। उन्होंने करणी सेना संगठन में विवाद के बाद राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के नाम से अलग संगठन बना लिया था। गोगामेड़ी उसके अध्यक्ष थे। साल 2017 में फिल्म पद्मावत की जयगढ़ में शूटिंग के दौरान राजपूत करणी सेना के लोगों ने तोड़फोड़ की थी। फिल्म डायरेक्टर संजय लीला भंसाली को थप्पड़ भी मार दिया था। गोगामेड़ी फिल्म पद्मावत और गैंगस्टर आनंदपाल एनकाउंटर केस के बाद राजस्थान में हुए प्रदर्शन से वे चर्चा में आए थे।

Jaora vidhansabhaडॉ.पाण्डेय के विजय जुलूस का जगह जगह हुआ स्वागत लोगों ने बरसाए फुल, जोरदार हुई आतिशबाजी

 

Description: आज की इस पोस्ट में हम आपको Sukhdev Singh Gogamedi के बारे में बता रहे है जो कि हमने सोशल मीडिया के माध्यम से एकत्रित की है. अगर इसमें कोई आपत्ति हो तो हमारी वेबसाइट mpmandibhav.in की कोई जवाबदारी नहीं होगी. अगर आपको हमारा आर्टिकल अच्छा लगा हो तो इसे अधिक से अधिक शेयर करें और फीडबैक भी दें.

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े
Telegram channel

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

x