Shahid Kapoor: शाहिद कपूर ने लिया बहुत बड़ा प्रोजेक्ट, आश्वत्थामा इसमें आएंगे नजर

Shahid Kapoor: शाहिद कपूर ने लिया बहुत बड़ा प्रोजेक्ट, आश्वत्थामा इसमें आएंगे नजर

Shahid Kapoor: फिल्म ‘अश्वत्थामा’ सचिन रवि द्वारा बनाई जाएगी, जिन्होंने कहानी लिखी है, और वाशु भगनानी, जैकी भगनानी और दीपशिखा देशमुख द्वारा निर्मित है।
Shahid Kapoor बॉलीवुड फिल्मों के वाकई एक बेहतरीन अभिनेता हैं। वह तेरी बातों में ऐसा Uljha Jiya नामक फिल्म में थे और उनके प्रशंसकों को इसमें उनका अभिनय पसंद आया। अब वह रोशन एंड्रयूज की देवा नामक एक और फिल्म में होंगे। और यहां तक ​​कि उनकी एक नई फिल्म के बारे में भी खबर है।

Shahid Kapoor अश्वत्थामा में दिखेंगे

शाहिद कपूर ‘अश्वत्थामा’ नाम की नई फिल्म में होंगे। वह अश्वत्थामा का किरदार निभाएंगे, जो गुरु द्रोणाचार्य का पुत्र है। जो लोग फिल्म बना रहे हैं उन्होंने आज अमेज़न प्राइम पर इसकी घोषणा की। शाहिद कपूर ने भी ये खबर सोशल मीडिया पर शेयर की।

Sachin Ravi करेंगे निर्देशन

“अश्वत्थामा” का निर्देशन Sachin Ravi करेंगे। उन्होंने फिल्म की कहानी भी लिखी. इस बीच, फिल्म का निर्माण वाशु भगनानी, जैकी भगनानी और दीपशिखा देशमुख द्वारा किया जाएगा। मालूम हो कि फिल्म को शानदार अंदाज में शूट करने के लिए मेकर्स काफी मेहनत कर रहे हैं।
निर्माताओं के मुताबिक, योजना इसे इस तरह से फिल्माने की है जैसा दर्शकों ने पहले कभी स्क्रीन पर अनुभव नहीं किया हो। सूत्रों के मुताबिक, इसे हिंदी के साथ-साथ तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में भी रिलीज किया जाएगा।
हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े
Telegram channel

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

x