Sariya Cement Price : घर बनाने वालों के लिए बड़ी खुशखबरी, सरिया और सीमेंट के दामों में आई जबरदस्त गिरावट

Sariya Cement Price : घर बनाने वालों के लिए बड़ी खुशखबरी, सरिया और सीमेंट के दामों में आई जबरदस्त गिरावट नमस्कार दोस्तों, आज के हमारे इस आर्टिकल में आपका स्वागत हैं। दोस्तों आज के दिनों में खुद का नया पक्का घर बनाना हर किसी का सपना होता है, जिसके लिए लोग मेहनत मजदूरी भी करते हैं। भारत में सीमेंट और सरिया के दाम इतने ऊपर दर्ज किए जाते हैं कि कोई गरीब आदमी तो दो कमरे भी नहीं बना सकता। फिर भी अब अगर आप पक्का घर बनाने का ख्वाब बुने बैठे हैं तो फिर देर नहीं करें, क्योंकि हम आपको एक सुनहरा ऑफर बताने जा रहे हैं।

देशभर में एक सीमेंट और सरिया के दाम में काफी गिरावट दर्ज की जा रही है, जिसकी खरीदारी कर आप पैसों की बचत कर सकते हैं। इसलिए जरूरी है कि आप घर बनाने में देरी नहीं करें। काफी दिनों बाद ऐसा देखने को मिला है जो सीमेंट और सरिया के दाम में गिरावट दर्ज की गई है। इसलिए जरूरी है कि आप घर से बाहर निकले और सरिया सीमेंट खरीद लें, क्योंकि आगामी दिनों में इसके रेट काफी बढ़ सकते हैं। Sariya Cement Price : घर बनाने वालों के लिए बड़ी खुशखबरी, सरिया और सीमेंट के दामों में आई जबरदस्त गिरावट

यह भी पढ़ें :- Pulsar की हवा टाइट करने आ गई Hero की धांसू फीचर्स वाली Splendor X-tec बाइक, बेहद कम कीमत में

फटाफट जानें सीमेंट की कीमत

घर बनाने से पहले आप एक बार सरिया सीमेंट का रेट जरूर जान लें, जिससे किसी तरह की परेशानी नहीं होगी। जब आप जगह बनाते हैं सरिया से भी ज्यादा यूज सीमेंट का होता है। मिस्त्री भी मॉडल जमाने में घर को मजबूत बनाने के लिए ठीक ठाक सीमेंट का इस्तेमाल करते हैं। इसकी वजह कि कोई भूकंप जैसी आपदा आए तो मकान जस का तस खड़ा रहे।

लेंटर डालते समय सरिया का बढ़िया तरह से जाल बिछाया जाता है। आप सोच रहे होंगे कि सरिया औ सीमेंट के दाम तो आसमना छू रहे होंगे, लेकिन अब ऐसा नहीं है। भारत में गिरावट के बाद जेपी सीमेंट का 50 किलोग्राम वाला बैग 390 रुपये का मिल रहा है। एसीसी सीमेंट का बैक 450 रुपये का खरीदकर घर ला सकते हैं। यह कीमतें बीते दिनों से कम हैं। Sariya Cement Price : घर बनाने वालों के लिए बड़ी खुशखबरी, सरिया और सीमेंट के दामों में आई जबरदस्त गिरावट

यह भी पढ़ें :- मार्केट में भौकाल मचाने आ गई maruti की सबसे सस्ती Alto 800 कार, दमदार इंजन और बेहतरीन फीचर्स के साथ

सरिया की कीमतों में गिरावट

बीते कुछ सप्ताह में देशभर के अंदर सरिया की कीमतों में काफी गिरावट दर्ज की गई है। इससे गरीब और मध्यम वर्ग के लोगों में खुशी की लहर है। अब वह अपना घर बनाने का सपना पूरा कर सकते हैं। सूत्रों के मुताबिक, सरिया की कीमत में लगातार दो हफ्तों में कुल 30 की कमी देखने को मिली है। इसलिए गिरावट के बाद आप सरिया 7 हजार रुपये प्रति कुंतल खरीदकर घर ला सकते हैं ।

disclaimer :- दोस्तों हमारे द्वारा इस आर्टिकल में दी गई सम्पूर्ण जानकारी हमने सोशल मीडिया के माध्यम से ली हैं, अगर इस आर्टिकल में किसी प्रकार की त्रुटि पाई जाती हैं तो इसमें हमारी वेबसाइट abharatlive.com की कोई जवाबदारी नहीं रहेगी।

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े
Telegram channel

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

x