24 May 2024

A Bharat live

खबर सबसे पहले

iPhone को मार्केट से भगाने आ गया Samsung का तगड़ा 5G समर्टफोन, धांसू कैमरा क्वालिटी के साथ मिल रहे शानदार फीचर्स

1 min read

iPhone को मार्केट से भगाने आ गया Samsung का तगड़ा 5G समर्टफोन, धांसू कैमरा क्वालिटी के साथ मिल रहे शानदार फीचर्स सैमसंग के स्मार्टफोन को मार्केट में बहुत ही ज्यादा पसंद किया जाता है। आपको मार्केट में सैमसंग के कई शानदार हैंडसेट देखने को मिल जायेंगे। यदि आप सैमसंग के ग्राहक हैं, तो आपके लिए एक अच्छी खबर है। सैमसंग ने चुपचाप Samsung Galaxy M15 5G को पेश कर दिया है, और साथ ही इस स्मार्टफोन में कंपनी ने कई शानदार फीचर्स, कैमरा क्वालिटी और बैटरी पावर दिया है। इस स्मार्टफोन की कीमत भी कंपनी ने काफी कम रखी है, तो चलिए जानते हैं इस शानदार 5G स्मार्टफोन की पूरी जानकारी के बारे में

Samsung Galaxy M15 5G के फीचर्स

इस स्मार्टफोन के फीचर्स की बात करें तो कंपनी का Galaxy M15 5G स्मार्टफोन एंड्रॉइड 13 पर काम करता है। स्मार्टफोन में 6.5 इंच का फुल-एचडी+ (1,080×2,340 पिक्सल) सुपर AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। फोन में 90Hz रिफ्रेश रेट है। इसके अलावा फोन में प्रोसेसर के तौर पर ऑक्टा-कोर अनाम चिपसेट का इस्तेमाल किया गया है।

यह भी पढ़ें : इस होली पर iPhone 15 Series पर मिल रहा जबरदस्त डिस्काउंट, मात्र 2 हजार की EMI किस्त पर लाए घर

इस स्मार्टफोन की पावर बैकअप के लिए 6,000mAh की बैटरी दी गई है, जो 25W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट यूएसबी टाइप-सी पोर्ट दिया गया है। ऐसा कहा जा रहा है फोन को एक बार फुल चार्ज करके 21 घंटे तक का वीडियो प्लेबैक समय मिलता है।

Samsung Galaxy M15 5G की कैमरा क्वालिटी

दोस्तों अब सबसे खास बात इस स्मार्टफोन की कैमरा क्वालिटी की बात की जाए तो Samsung Galaxy M15 5G में ट्रिपल रियर कैमरा कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 5-मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर और 2-मेगापिक्सल का तीसरा सेंसर दिया गया है। फ्रंट में सिंगल कैमरा दिया गया है जो सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

यह भी पढ़ें : इस होली पर Redmi के शानदार स्मार्टफोन Redmi Note 13 Pro पर मिल रहा धमाकेदार ऑफर, जल्द खरीदें

Samsung Galaxy M15 5G की कीमत

अब इस स्मार्टफोन की कीमत की बात करें तो Samsung Galaxy M15 5G की कीमत और उपलब्धता को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। इसके साथ ही फोन में 4GB रैम और 128GB ऑनबोर्ड स्टोरेज का भी इस्तेमाल किया गया है। फोन को ग्रे, डार्क ब्लू और लाइट ब्लू रंग कलर ऑप्शन के साथ पेश किया गया है।

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े
Telegram channel

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

x