23 May 2024

A Bharat live

खबर सबसे पहले

दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस-वे टोल नाके पर कर्मचारियों की सजकता एवं पुलिस की सक्रियता से अपहरण कर्ताओं को दबोचा

1 min read

दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस-वे टोल नाके पर कर्मचारियों की सजकता एवं पुलिस की सक्रियता से अपहरण कर्ताओं को दबोचा

 रतलाम जिला अंतर्गत रावटी थाना क्षेत्र एक गांव की युवती का प्लास्टिक के बोरे में भरकर अपहरण कर ले जा रहे चार युवकों में से तीन युवकों को सैलाना पुलिस ने पकड़ कर गिरफ्तार किया है।

यह खबर भी पड़े पिपलौदा मार्ग पर करिया के पास दो वाहन आमने सामने टक्कर चार लोग हुए गंभीर घायल

 अपहर्ताओं के चंगुल से युवती मुक्त करवा कर परिजनों के सुपुर्द किया है।एक युवक इसमे फरार हो गया जिसे पुलिस तलाश रही है।रावटी पुलिस ने देर रात चार युवकों के ऊपर अपहरण का केस दर्ज किया है।

यह खबर भी पड़े जनसुनवाई में आए 53 आवेदन निराकरण के लिए संबंधित विभागों को भेजे गए

दोपहर 2 बजे धामनोद स्तिथ एटलेंन के टोल नाके पर एक टेम्पो ट्रेक्स क्रूजर टोल चुकाने के लिए रुकी वहा ड्यूटी पर मौजूद एक महिला टोलकर्मी ने इंट्री रसीद मांगी गाड़ी में बैठे चालक सहित चार युवकों ने रसीद के लिए मना बोला तब महिलाकर्मी ने 650 रुपये की रसीद काटने की बात बोली उसमे एक युवक ने 500 रुपये एंव एक अन्य युवक ने हाथ मे पकड़े बोरे को छोड़ते हुए 500 रुपये और दिए इधर महिलाकर्मी ने रसीद के साथ 350 रुपये वापस देना चाहे टैब गाड़ी में से बचाओ बचाओ की आवाज़ आने लगी महिलाकर्मी ने गाड़ी में झांककर देखा तो एक युवती बोरे के बाहर मुह निकाल कर चिल्ला रही थी उसके हाथ भी बंधे थे महिलाकर्मी ने स्टाफ के अन्य सदस्यों को सूचित किया तब तक टोल का बेरिकेड्स तोड़ते हुए गाड़ी एटलेंन से उतरते हुए धामनोद तरफ जाने लगी स्टाफ के एक सदस्य ने टोल के तुरंत आईटी इंजीनियर विक्रमसिंह सारंगदेवोत कच्छेर को कॉल कर घटना की पूरी जानकारी दी। विक्रमसिंह ने तत्काल सैलाना थाना प्रभारी आयुबखान को स्तिथि से अवगत करवाया खान ने पंचेड़ फंटे सही अन्य जगह घेराबंदी की तभी रतलाम बांसवाडा बायपास पर थ्सन्स प्रभारी खान सहित टीम ने सीएम राइज स्कूल के पास धामनोद तरफ से आ रही एक टेम्पो ट्रेक्स के सामने अपना वाहन खड़ा कर दिया और क्रूजर की तलाशी लेने लगे तभी 2 बदमाश भाग गए। दो बदमाशों एंव युवती को पुलिस सैलाना थाने पर लाई बदहवास युवती से पूछताछ की एंव फोन पर उसकी माँ से बात करवाई युवती के परिजन उस समय रावटी थाने पर ही मौजूद थे एंव गायब युवती की रिपोर्ट दर्ज करवाने आये थे।

यह ख़बर भी  पड़े  Free Boring Yojana: किसान भाई को नलकूप बोरिंग खुदवाने पर मिलेगी सरकार की और से 80 % की सब्सिडी

फरार हुए दो युवकों में से एक युवक थोड़ी ही देर बाद तलाशने पंर पुलिस के हत्थे चढ़ गया है।

युवती ने अपना नाम ईशु 18 पिता सोहन कटारा निवासी आकड़िया थाना रावटी बताया वही पकड़े गए आरोपी

ईश्वर पिता रंगजी निनामा,देवचंद पिता रमेश निनामा दोनो निवासी निनामा का टापरा एंव अशोक पिता मांगू कटारा 24 निवासी बखतपूरा थाना शिवगढ़ है सैलाना पुलिस ने तीनों आरोपियों एंव युवती को रावटी पुलिस के सुपुर्द किया। रावटी पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ युवती के परिजनों की शिकायत पर देर रात अपहरण का प्रकरण दर्ज किया है।हरण कर्ताओं को दबोचा

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े
Telegram channel

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

x