19 May 2024

A Bharat live

खबर सबसे पहले

विधानसभा चुनाव नही लड़ूंगा-सांसद गुमानसिंह डामोर

1 min read

 

 

सैलाना ।सांसद गुमानसिंह डामोर ने कल सैलाना में पूर्व विधायक संगीता चारेल की निवास पर आयोजित टैंकर वितरण कार्यक्रम में शिरकत की।इस अवसर पर डामोर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्रमोदी एवं प्रदेश में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में भाजपा ने विकास के नए आयाम गढ़े है। बीते एक दशक में जो विकास कार्य हुए वे किसी से छुपे नहीं है। चंद्रयान की सफलता से अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भारत का दबदबा बड़ा है। चाहे कांग्रेसी कितना भी दुष्प्रचार क्यों ना करें, हर हाल में हम आने वाले विधानसभा चुनाव एवं 2024 के लोकसभा चुनाव में फिर से सत्ता में वापसी करेंगे।

सांसद डामोर ने नगर परिषद सहित क्षेत्र के विभिन्न ग्राम पंचायतों को अपनी निधि से पेयजल टैंकर वितरण करने के दौरान यह बात कही। सांसद डामोर ने चुनाव पूर्व चल रही अटकलों पर विराम लगाते हुए पत्रकारों के समक्ष कहा कि वह विधानसभा का चुनाव नही लड़ेंगे।पूर्व विधायक संगीता चारेल ने भी भाजपा शासन में हुए विकास कार्यों को दोहराया व कहा कि आने वाले चुनाव में भी निश्चित ही भाजपा किला फतेह करेगी।

इस अवसर पर

 

 

सांसद निधि से गुमान सिंह डामोर के हाथों 15 टैंकर क्रमश: नगर परिषद सैलाना व ग्राम भीलो की खेड़ी,

कोटड़ा, भामट,सुंडी,शिवगढ़, कांग्सी,बासिन्द्रा,करिया,सरवन,

आम्बापाड़ा,चंदेरा,गुडभेली, सलवानीया, रामगढ़ बोरखेड़ा पंचायतों को प्रदान किए गए।

इस अवसर पर

जनपद अध्यक्ष कैलाश बाई चारेल, भाजपा जिलाध्यक्ष अध्यक्ष राजेंद्र सिंह लुनेरा, पूर्व मंडी अध्यक्ष डॉ विजय चारेल,कीर्ति बना, सरपंच शम्भूड़ी बाई,शान्तीलाल म‌ईड़ा,नगर परिषद सांसद प्रतिनिधि मनीषा सिलावट, पार्षद विशाल धभाई, संतोष धभाई मुकेश पाटीदार,आशा कसेरा, चंदा पारगी,दिनेश कुमावत, किशोर कसेरा, सुरेंद्र मेहता,नाथूलाल राठौर,देवचंद पाटीदार, अनोखी लाल पाटीदार, छोगालाल पाटीदार,समरथ भाभर, प्रभुलाल भाभर, ग्राम पंचायत के सचिव आदि भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित थे।

कार्यक्रम का संचालन बद्रीलाल चोधरीं ने किया आभार मंडल अध्यक्ष बापूसिंह मईड़ा ने व्यक्त किया।

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े
Telegram channel

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

x