Yamaha बैंड बजाने आ गई 452cc दमदार इंजन वाली धाकड़ Himalayan 450 बाइक, बेहद कम कीमत में

Yamaha बैंड बजाने आ गई 452cc दमदार इंजन वाली धाकड़ Himalayan 450 बाइक, बेहद कम कीमत में नमस्कार दोस्तों, अगर आप भी एक धाकड़ बाइक खरीदना चाहते हैं तो भारतीय बाजार की एक और बेहतरीन मोटरसाइकिल में से एक जिसका नाम Royal Enfield Himalayan है, यह बाइक भारतीय बाजार में 450cc के साथ में उपलब्ध है और इसमें कई नए प्रकार के फीचर भी मिलते हैं यह बाइक राइडिंग के लिए बनाई गई है और इसमें एक शानदार इंजन का भी प्रयोग किया गया है। अगर आप भी अपने लिए एक बेहतरीन राइडिंग बाइक ढूंढ रहे हैं जिसमें आपको बहुत सारे फीचर मिले तो यह आपके लिए एक बेस्ट ऑप्शन हो सकता है। तो चलिए जानते हैं इसकी पूरी जानकारी के बारे में

Royal Enfield Himalayan 450 के फीचर्स

अब दोस्तों इस Royal Enfield Himalayan 450 बाइक के फीचर्स की बात करें तो इसमें कंपनी ने बहुत से फीचर दिए हैं जैसे डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंट्रोल, स्पीडोमीटर , ओडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, डिजिटल टेकोमीटर, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट की सुविधा एक आरामदायक सीट, नेवीगेशन सिस्टम, अन्य फ्यूचर में एलईडी हेडलाइट, एलइडी टेल लाइट, टर्न सिंगल लैंप और दोनों पहियों पर डिस्क ब्रेक जैसे कई सारे फीचर्स दिए गए हैं।

यह भी पढ़ें :- मार्केट में सबकी हवा टाइट करने आ गई Maruti Suzuki Ertiga कार, दमदार इंजन और बेहद कम कीमत में

Royal Enfield Himalayan 450 के इंजन

अब दोस्तों इस Royal Enfield Himalayan 450 बाइक के दमदार इंजन की बात करें तो इसमें 452cc का लिक्विड कोल्ड सिंगल सिलेंडर का वाल्व इंजन दिया गया है, जो 40Ps का अधिकतम पावर और 40Nm का अधिकतम न्यूटन मीटर टॉर्क पावर जेनरेट करने की क्षमता रखता है, वही यह बाइक 30kmpl तक का माइलेज यह देती हैं।

Royal Enfield Himalayan 450 की कीमत

अब दोस्तों इस Royal Enfield Himalayan 450 बाइक के कीमत की बात करें तो यह चार वेरिएंट के साथ में उपलब्ध है इसके पहले वेरिएंट की कीमत मार्केट में 3,29,312 हजार रुपए है और इस बाइक के सबसे टॉप मॉडल की कीमत 3,43,475 मार्केट में हजार रुपए है।

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े
Telegram channel

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

x