मार्केट में चक्का जाम करने आ गई Royal Enfield की सबसे दमदार Guerrilla 450 बाइक, पावरफुल इंजन के साथ

मार्केट में चक्का जाम करने आ गई Royal Enfield की सबसे दमदार Guerrilla 450 बाइक, पावरफुल इंजन के साथ  नमस्कार दोस्तों, भारत में काफी लोग Royal Enfield कंपनी की बाइक चलाना पसंद करते हैं क्योंकि इस कंपनी की बाइक स्टाइलिश लुक और प्रीमियम फीचर्स के साथ आती है, जिस वजह से भारतीय लोग इस कंपनी की बाइक को खरीदना बहुत पसंद करते है। Royal Enfield कंपनी अपनी धाकड़ बाइक Royal Enfield Guerrilla 450 को जल्द भारतीय मार्केट में लॉन्च कर रही है। तो चलिए जानते हैं इसकी पूरी जानकारी के बारे में

Royal Enfield Guerrilla 450 इंजन परफॉर्मेंस

अब दोस्तों इस Royal Enfield Guerrilla 450 बाइक के दमदार इंजन परफॉर्मेंस की बात करें तो कंपनी ने इस बाइक में 450cc का दमदार इंजन दिया गया हैं, जो 40 bhp का अधिकतम पावर और इंजन 40Nm का अधिकतम न्यूटन मीटर टॉर्क जनरेट करता हैं। 6 गियर बॉक्स के साथ दिया गया हैं।

यह भी पढ़ें :- Yamaha का सिर चकराने आ गई Honda की हाई पावर इंजन वाली CB 300F तगड़ी बाइक, बुकिंग हुई शुरू

Royal Enfield Guerrilla 450 की कीमत

अब दोस्तों इस Royal Enfield Guerrilla 450 बाइक की कीमत की बात करें तो दोस्तों अभी रॉयल एनफील्ड कंपनी ने अपनी इस बाइक को भारतीय बाजार में लॉन्च नहीं किया है इसलिए भारतीय बाजार में इस बाइक की कीमत कितनी होगी इस बात की किसी भी तरह की जानकारी इंटरनेट पर मौजूद नहीं है लेकिन इस बाइक के स्पेसिफिकेशन और डिजाइन को देखकर काफी लोग अंदाजा लगा रहे हैं कि इस बाइक की शुरुआती कीमत 2 लाख 40 हजार रुपए से लेकर 2,50,000 रुपए तक हो सकती है यह इस बाइक की एक्स शोरूम कीमत होगी इसकी ऑन रोड कीमत आपको और अधिक देखने को मिल सकती है।

यह भी पढ़ें :- 108MP धाकड़ कैमरा क्वालिटी की साथ आ गया Samsung Galaxy F54 5G स्मार्टफोन, जबरदस्त डिस्काउंट के साथ

Royal Enfield Guerrilla 450 के फीचर्स

अब दोस्तों इस Royal Enfield Guerrilla 450 बाइक के धांसू फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने अपनी इस बाइक में आपको अलग-अलग तरह के काफी सारे फीचर्स दिए है इस बाइक में आपको आरामदायक सवारी के लिए भी फीचर्स मिलते हैं इसी के साथ इसमें सेफ्टी फीचर्स का भी इस्तेमाल किया गया है, इस बाइक में आपको ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, स्पीडोमीटर, ट्रीप मीटर, नेविगेशन, इंडिकेटर, स्वीचेबल गियर बॉक्स, हेडलाइट, टेलिस्कोपपिक फ्रंट और ABS जैसे फीचर्स मिलेंगे।

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े
Telegram channel

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

x