मार्केट में धमाका करने आ गई Royal Enfield Goan Classic 350 बाइक, दमदार इंजन और बेहद कम कीमत में

मार्केट में धमाका करने आ गई Royal Enfield Goan Classic 350 बाइक, दमदार इंजन और बेहद कम कीमत में नमस्कार दोस्तों, अगर आप भी एक शानदार बाइक खरीदना चाहते हैं तो भारत की चार पहिया वाहन निर्माता कंपनी Royal Enfield ने अपनी धाकड़ बाइक Royal Enfield Goan Classic 350 को लॉन्च कर दिया हैं। कंपनी ने इस बाइक में कई दमदार इंजन दिया गया हैं, साथ ही इसमें एक से बढ़कर एक फीचर्स दिए हैं। तो चलिए जानते हैं इसकी पूरी जानकारी के बारे में

Royal Enfield Goan Classic 350 के दमदार इंजन

अब दोस्तों इस नई Royal Enfield Goan Classic 350 में आपको काफी पॉवरफुल इंजन मिलने वाला हैं जो की एक J सीरीज इंजन रहने वाला हैं। यह एक 349cc का दमदार रहने वाला हैं जो की काफी ज्यादा मजबूत रहने वाला हैं इसके द्वारा 20.2 BHP की मैक्सिमम पावर के साथ 27 NM का दमदार पीक टॉर्क प्रोडूस किया जाएगा जो बाइक में एक नयी ऊर्जा भर देगा। वही इस इंजन को बेहतर परफॉरमेंस के लिए 5 स्पीड मैन्युअल गियर बॉक्स से पेअर किया जाएगा।

यह भी पढ़ें :- धाकड़ इंजन के साथ आ गई Maruti Suzuki Eeco कार, धांसू माइलेज और बेहद कम कीमत में

Royal Enfield Goan Classic 350 धांसू फीचर्स

अब दोस्तों इस Royal Enfield Goan Classic 350 बाइक के धांसू फीचर्स की बात करें तो इसमें काफी ब्राइट हेलोजन हेडलैंप माइन वाला हैं वही मीटर के अंदर बल्ब से रोशनी मिलने वाली हैं। वही LCD इनसेट के साथ एक एनालॉग कंसोल मिएगा जो की स्पीडोमीटर और फ्यूल गॉज के काम करेगा।

इसके साथ ही बाइक में आपको डुअल-चैनल ABS के साथ ट्रिपर-नेविगेशन डायल भी मिलने वाला है। सस्पेंशन के तौर पर टेलीस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स और डुअल रियर शॉक्स अब्सॉरबेर का यूज़ किया जाएगा। इसके अलावा फ्रंट और रियर व्हील में डिस्क ब्रेक सेटअप देखने को मिलने वाला हैं।

यह भी पढ़ें :- 450 km तेज रफ्तार के साथ लॉन्च हुई Hyundai की Creta EV इलेक्ट्रिक कार, दमदार बैटरी पावर के साथ

Royal Enfield Goan Classic 350 की कीमत

अब दोस्तों इस Royal Enfield Goan Classic 350 बाइक की कीमत बात करें तो भारतीय बाजार में Royal Enfield Goan Classic 350 की अनुमानित कीमत 2.30 लाख रूपए एक्स-शोरूम रहने की उम्मीद हैं। इसका मुकाबला Honda Hness CB350, Jawa 42 Bobber जैसी बाइक से रहने वाला हैं।

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े
Telegram channel

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

x