सिर्फ ₹30,000 की डाउन पेमेंट पर खरीदें Royal Enfield की धाकड़ Classic 350 बाइक, धांसू फीचर्स के साथ

सिर्फ ₹30,000 की डाउन पेमेंट पर खरीदें Royal Enfield की धाकड़ Classic 350 बाइक, धांसू फीचर्स के साथ  नमस्कार दोस्तों, अगर आप भी एक शानदार बाइक खरीदना चाहते हैं तो मशहूर भारतीय 2 पहिया वाहन निर्माता कंपनी Royal Enfield ने अपनी धाकड़ बाइक Royal Enfield Classic 350 को भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया हैं। कंपनी ने इस कार में एक से बढ़कर एक धांसू फीचर्स दिए हैं, साथ ही इसमें दमदार इंजन दिया गया हैं। इस बाइक को आप कम किस्तों की ईएमआई प्लान के साथ खरीद सकते हैं। तो चलिए जानते हैं इसकी पूरी जानकारी के बारे में

Royal Enfield Classic 350 के फीचर्स

अब दोस्तों इस Royal Enfield Classic 350 के फीचर्स की बात करें तो इसमें एनालॉग स्पीडोमीटर, डिजिटल स्पीडोमीटर,एक एनालॉग ट्रिप मीटर, नेवीगेशन सिस्टम, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, इसके अन्य फीचर में एलईडी टेल लाइट, हैलोजन हेडलाइट, टर्न सिंगल लैंप से बहुत से फीचर इसमें दिए जाते हैं. और वही बात करें इसके ब्रेकिंग की तो इसमें डिस्क ब्रेक की सुविधा भी दी जाती है।

यह भी पढ़ें :- जबरदस्त डिस्काउंट! सिर्फ 8 हजार रुपये में खरीदें iPhone 14 धांसू स्मार्टफोन, शानदार कैमरा क्वालिटी के साथ

Royal Enfield Classic 350 इंजन

अब दोस्तों इस Royal Enfield Classic 350 की बाइक के दमदार इंजन की बात करें तो इसमें 349cc फोर स्ट्रोक का एयर कूल्ड इंजन के साथ में इसको जोड़ा गया है जो कि इसको बहुत अच्छी खासी पावर जेनरेट करके देता है, और यह इंजन 20Ps की पावर के साथ 27 Nm की टॉर्क पावर जेनरेट करके देता है। इस बाइक के माइलेज की बात करें तो कंपनी ऐसा दावा करती कि यह 41 किलोमीटर पर लीटर तक का माइलेज देता है और इसमें 13 लीटर की फ्यूल टैंक कैपेसिटी दी गई है।

Royal Enfield Classic 350 की कीमत

अब दोस्तों इस Royal Enfield Classic 350 के कीमत की बात करें तो यह 6 वेरिएंट के साथ में उपलब्ध है जिसकी शुरुआती वैरायटी की कीमत 1.93 हजार से शुरू होकर 2.25 लाख रुपया तक जाती हैं। अगर आप इसको किस्तों पर खरीदना चाहते हैं तो ₹30000 की डाउन पेमेंट करके अगले 3 सालों के लिए 10 परसेंट ब्याज दर के साथ में ₹5,813 महीने की किस्त पर इसे खरीद सकते हैं।

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े
Telegram channel

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

x