19 May 2024

A Bharat live

खबर सबसे पहले

विधायक डा. पाण्डेय के प्रयासों से 14.80 करोड की चार सडकों की स्वीकृति

1 min read

विधायक डा. पाण्डेय के प्रयासों से 14.80 करोड की चार सडकों की स्वीकृति

जावरा विधानसभा क्षेत्र में विधायक डॉ. राजेंद्र पांडेय के निरंतर प्रयास के फलस्वरूप 14 करोड़ 80 लाख रु की लागत से 4 महत्वपूर्ण सड़क मार्गो की स्वीकृति मिली है।

यह खबर भी पड़े। Maruti wangon r नए लुक में लोगो को बनाएगी अपना दीवाना मिलेगा 35 का माइलेज कीमत सिर्फ इतनी सी

उल्लेखनीय है कि विधायक डॉ. पांडेय विगत वर्षों से ग्रामीण क्षेत्रों में आमजन की कठिनाइयों के निराकरण हेतु विकास कार्यो को प्राथमिकता से स्वीकृति दिला रहे है। विधानसभा चुनाव के बाद फिर से विकास को निरंतरता प्रदान करने के प्रयासों में जुट गए। विधानसभा के पहले ही सत्र में प्रस्तुत अनुपूरक बजट में विधानसभा क्षेत्र की 4 महत्वपूर्ण सड़क मागों की स्वीकृति दिलाई है। इन मार्गो के निर्माण से क्षेत्र में विकास का नया अध्याय शुरू होगा।

यह खबर भी पड़े  9 वी से 12 वी कक्षा की छात्राओं को सरकार देगी 50,000 रू , 2 फरवरी 2024 से हुई इस योजना की शुरूवात

जानकारी के अनुसार विधानसभा क्षेत्र में 2.60 किमी सेमलखेड़ी से पिंगराला तक पहुँच सड़क मार्गलगभग 4 किमी ग्राम कुशलगढ़ से ग्राम आकतवासा तक पहुँच मार्ग, 6 किमी ग्राम सुजापुर से व्हाया भाटखेड़ी-तालिदाना पहुँच मार्ग एवं 2 किमी ग्राम मन्याखेड़ी से ग्राम गोंदीधर्मसी तक पहुँच सड़क मार्ग की स्वीकृति मिली है। जावरा विधानसभा क्षेत्र में लगभग 14 करोड़ 80 लाख रु. लागत से मिली सड़क निर्माण की सौगात से ग्रामीणों में हर्ष है। ,  राजेन्द्र सिंह,  मुकेश बग्गड़,  बालाराम पाटीदारडॉ. ओ.पी. जोशी,  अजय पांडेय,  गजराजसिंह सहित विभिन्न पदाधिकारियों ने बधाई देते हुए मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादवलोक निर्माण मंत्री  राकेश सिंह व विधायक डॉ. पांडेय के प्रति आभार व्यक्त किया है।


हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े
Telegram channel

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

x