24 May 2024

A Bharat live

खबर सबसे पहले

रतलाम में एक बार फिर कांग्रेस को लगा झटका जिला अध्यक्ष एवं कार्यकर्ता पार्टी कांग्रेस छोड़ कर  भाजपा में हुए शामिल

1 min read

रतलाम में एक बार फिर कांग्रेस को लगा झटका जिला अध्यक्ष एवं कार्यकर्ता पार्टी कांग्रेस छोड़ कर  भाजपा में हुए शामिल

 

रतलाम  जिले में कांग्रेस नेताओं का पार्टी छोड़ने का सिलसिला जारी है। इसी कड़ी में बुधवार को जिला कांग्रेस अध्यक्ष कैलाश पटेल व कांग्रेस आइटी सेल के प्रदेश सचिव शुभम पटेल ने कांग्रेस छोड़कर भाजपा का दामन थाम लिया।दोनों नेता बुधवार को भाजपा के जिलाध्यक्ष प्रदीप उपाध्याय व भाजपा नेता प्रवीण सोनी के साथ उज्जैन पहुंचे और मुख्यमंत्री डाॅ. मोहन यादव से मुलाकात कर उनके समक्ष भाजपा की सदस्यता ग्रहण की।

यह भी खबर पड़े : सविता कुवर राठौर हत्याकांड: पुलिस मामले की गुत्थी सुलझाने और आरोपियों की गिरफ्तारी में प्रयासरत 

इसके पहले 23 मार्च को मुख्यमंत्री डाॅ. मोहन यादव के रतलाम आगमन पर कांग्रेस के पूर्व विधायक मनोज चावला तथा कांग्रेस के पूर्व प्रदेश महासचिव व प्रदेश मीडिया प्रभारी प्रमोद गुगलिया भी कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हो चुके है।

 

कांग्रेस संगठन से नाराजगी के चलते कांग्रेस छोड़कर भाजपा ज्वाइन करने के बाद *कैलाश पटेल ने दूरभाष पर नईदुनिया से चर्चा करते हुए कहा कि कांग्रेस में निष्ठावान व कार्य करने वालों को महत्व नहीं दिया जा रहा है। ठेकेदारी प्रथा चलाई जा रही है । संगठन को महत्व नहीं दिया जा रहा है। काम करने वालों का मूल्यांकन तक नहीं किया जा रहा है और मेहनती कार्यकर्ताओं को तवज्जों नहीं दी जा रही है। कांग्रेस दिशा से भटक गई है।

यह खबर पड़े : दोहरे हत्याकाण्ड का एक और फरार आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

उन्होंने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी को मंगलवार को अपना त्यागपत्र भेज दिया था। उन्होने अपने त्यागपत्र में लिखा है कि उनके परिवार ने 75 वर्ष तक ईमानदारी से बेदाग छवि के साथ पार्टी की सेवा की है, किंतु पार्टी द्वारा लगातार असहयोग व जिला संगठन को महत्व नहीं देने तथा पार्टी में वफादार लोगों की जरूरत नहीं होने तथा ठेका प्रद्धति से पार्टी चलाने की नीति के विरोध में वे कांग्रेस पार्टी से त्यागपत्र दे रहे है। उल्लेखनीय है कि पटेल परिवार प्रारंभ से ही कांग्रेस में रहा है। कैलाश पटेल के पिता स्वर्गीय सोहनलाल पाटीदार जनपद सदस्य, मंंडी उपाध्यक्ष, कांग्रेस जिलाध्यक्ष सहित विभिन्न पदों पर रह चुके हैं।

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े
Telegram channel

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

x