28 May 2024

A Bharat live

खबर सबसे पहले

कैबिनेट मंत्री  चैतन्य काश्यप का प्रथम नगर आगमन पर भव्य रूप से आत्मीय स्वागत, अभिनन्दन किया गया

1 min read

कैबिनेट मंत्री  चैतन्य काश्यप का प्रथम नगर आगमन पर भव्य रूप से आत्मीय स्वागत, अभिनन्दन किया गया

यह खबर पडे देवास जिले में परिवहन विभाग ने कार्यवाही कर 44 हजार रूपये से अधिक शमन शुल्क वसूला

रतलाम  मध्यप्रदेश शासन में कैबिनेट मंत्री चैतन्य काश्यप का शुक्रवार को मंत्री बनने के पश्चात प्रथम रतलाम नगर आगमन पर शहरवासियों ने भव्य स्वागत, अभिनंदन किया। रतलाम शहर में श्री काश्यप के स्वागत के लिए स्थान-स्थान पर स्वागत मंच बनाए गए थे जहां से पुष्प वर्षा की जा रही थी। नागरिकों द्वारा काश्यप का पुष्प मालाओं तथा पुष्प गुच्छ से भी हार्दिक स्वागत, अभिनंदन किया जा रहा था।

यह खबर पडे जनपद पंचायत पिपलोदा के अध्यक्ष योगेंद्र सिंह सोलंकी ने ग्राम पंचायत पंचेवा का किया निरीक्षण मौके पर नहीं पाए सचिव

काश्यप के स्वागत का सिलसिला रतलाम जिले की सीमा से ही प्रारंभ हो गया था। शुक्रवार सुबह रतलाम जिले की सीमा में प्रवेश करने पर रतलाम ग्रामीण के बाशिंदों द्वारा  काश्यप का भावभीना स्वागत किया गया। जिले के सीमावर्ती ग्राम सुजलाना, वनस्थली, सिमलावदा, सरवड जमुनिया, रेनमऊ, बिलपांक फंटा, धराड, सालाखेड़ी इत्यादि गांवों के बड़ी संख्या में उपस्थित ग्रामीणों द्वारा रास्ते भर मंच लगाकर  काश्यप का पुष्प वर्षा से अभिनंदन किया गया। इस दौरान रतलाम ग्रामीण विधायक श्री मथुरालाल डामर,  एसडीएम त्रिलोचन गौड़ इत्यादि उपस्थित थे। शहर तथा ग्रामीण क्षेत्रों में स्वागत के दौरान  काश्यप को मालवा की परंपरा अनुसार पगड़ी भी पहनाई गई, साफा बांधा गया। इस दौरान नागरिकों का उत्साह देखते ही बनता था।

यह खबर पडे प्रेस क्लब बड़ावदा ने किया उपमुख्यमंत्री जगदीश देवड़ा का स्वागत

रतलाम शहर आगमन पर  काश्यप ने स्थानीय कालिका माता मंदिर पहुंचकर दर्शन किए। उन्होंने विकास की बात करते हुए प्रदेश के सर्वांगीण विकास के लिए प्रतिबद्धता व्यक्त की। इस दौरान महापौर  प्रहलाद पटेल,  प्रदीप उपाध्याय, श्री बजरंग पुरोहित, श्री मनोहर पोरवाल,  शैलेन्द्र डागा,  स्वप्निल जैन सहित विशाल संख्या में कार्यकर्ता तथा नागरिकगण श्री काश्यप के स्वागत में उपस्थित थे।

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े
Telegram channel

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

x