19 May 2024

A Bharat live

खबर सबसे पहले

कलेक्टर गुप्‍ता की अध्‍यक्षता में भू-अर्जन के संबंध में बैठक आयोजित

1 min read

 

कलेक्टर गुप्‍ता की अध्‍यक्षता में भू-अर्जन के संबंध में बैठक आयोजित

देवास भू-अर्जन के संबंध में कलेक्‍टर ऋषव गुप्‍ता की अध्‍यक्षता में कलेक्‍टर कार्यालय सभाकक्ष बैठक आयोजित हुई। बैठक में कलेक्‍टर श्री गुप्‍ता ने भू-अर्जन के संबंध में अनुभाग स्‍तर पर समीक्षा कर निर्देश दिये कि जिले में जहां भी कार्य चल रहा है, वहां से अतिक्रमण हटाकर संबंधित ऐजेंसी को भूमि का कब्‍जा दिलाए। कलेक्‍टर श्री गुप्‍ता ने एसडीएम देवास को निर्देश दिये कि क्षिप्रा में ब्रिज पर जो दोनों साईड से ठेले पर लगी दुकानें लगी है, उन्‍हें हटाकर अन्‍य स्‍थान पर शिफ्ट करें।

यह खबर भी पड़े Ration Card का नवीनीकरण होने के बाद हुई पहली लिस्ट जारी , मिलेगा मुफ्त राशन, देखिए अपना नाम 

बैठक में कलेक्‍टर गुप्‍ता ने एनवीडीए, एनएच, डब्‍ल्‍यूआरडी, एसडीआरएफ की विभागवार समीक्षा की और भू-अर्जन एवं भुगतान में आ रहीं कठनाईयों का निराकरण करने के लिए संबंधित एसडीएम को निर्देश दिये।

 

कलेक्‍टर गुप्‍ता ने नर्मदा-क्षिप्रा लिंक परियोजना, इंद्रा सागर परियोजना, पार्वती नदी परियोजना सीहोर, कालीसिंध परियोजना फेस वन और फेस टू, हाटपीपल्‍या परियोजना, देवास जिले से जा रही रेलवे लाइन के लिए भू-अर्जन एवं अवार्ड के भुगतान, नेशनल हाईवे इन्‍दौर-हरदा, एमपीआरडीसी उज्‍जैन और जल निगम नेमावर-कन्‍नौद-खातेगांव परियोजना की समीक्षा की और शीघ्र कार्यवाही करने के निर्देश दिये।

यह खबर भी पड़े Mp police constable Cut off: एमपी पुलिस कांस्टेबल की परीक्षा देने वाले परीक्षार्थियों का इतने नंबर पर होगा सिलेक्शन पक्का, देखे कट ऑफ

बैठक में अपर कलेक्‍टर प्रवीण फुलपगारे, एसडीएम देवास बिहारी सिंह, एसडीएम खातेगांव प्रवीण प्रजापति, एसडीएम कन्‍नौद अभिषेक सिंह, एसडीएम टोंकखुर्द कन्‍हैयालाल तिलवारी सहित अन्‍य अधिकारी उपस्थित थे।

रिपोर्टर :- साजिद पठान

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े
Telegram channel

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

x