परीक्षा पे चर्चा कार्यक्रम में छात्राओं ने प्रधानमंत्री के टिप्स सुनकर किया अमल

परीक्षा पे चर्चा कार्यक्रम में छात्राओं ने प्रधानमंत्री के टिप्स सुनकर किया अमल

रतलाम  देश के प्रधानमंत्री  नरेंद्र मोदी द्वारा परीक्षा पे चर्चा कार्यक्रम के दौरान विद्यार्थियों को दिए गए टिप्स को शासकीय कन्या शिक्षा परिसर रतलाम की छात्राओं ने गंभीरता से सुना और उस पर अमल भी किया।

यह खबर पडे मंदसौर मंडी में लहसुन के साथ सोयाबीन में एक बार फिर से तेजी जाने लाइव नीलामी

प्रधानमंत्री श्री मोदी द्वारा परीक्षा पे चर्चा कार्यक्रम के अंतर्गत सीधा प्रसारित कार्यक्रम शासकीय कन्या शिक्षा परिसर रतलाम में छात्राओं को दिखाया गया । प्रधानमंत्री जी द्वारा परीक्षा के दौरान तनाव से मुक्ति, परीक्षा की तैयारी, शारीरिक एवं मानसिक स्वास्थ्य में संतुलन, परीक्षा की घबराहट से मुक्ति के उपाय आदि बिंदुओं पर छात्राओं ने विचार विमर्श किया। प्राचार्य गणतंत्र मेहता के मार्गदर्शन में बालिकाओं ने प्रधानमंत्री के उद्बोधन के उपरांत अपनी-अपनी जिज्ञासाएं रखीं जिनका समाधान विद्यालय के शिक्षकों द्वारा किया गया। बालिकाओं ने अध्ययन के तरीके, तनाव दूर करने के उपाय, प्रातः कालीन शिक्षा और देर रात तक जाकर अध्ययन करने निरंतर अभ्यास करने आदि कई सारे प्रश्न रखे जिनका समाधान शिक्षकों द्वारा किया गया।

यह खबर पडे Kisan news 31 जनवरी तक करा ले ये जरुरी काम, वरना खाते में नहीं आएगा 16वीं किस्त 

बालिकाओं ने प्रधानमंत्री द्वारा दिए गए टिप्स को परीक्षा के लिए उपयोगी बताया और इन टिप्स से अध्ययन में सहायता मिलने की बात कही । इस दौरान विद्यालय परिवार के सभी शिक्षक मौजूद थे।

 

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े
Telegram channel

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

x