19 May 2024

A Bharat live

खबर सबसे पहले

ratlam news बेटा बहु ने घर पर लगाया ताला,कलेक्टर ने कराया गृह प्रवेश वृद्धा की गुहार पर कलेक्टर सूर्यवंशी ने की मदद

1 min read

ratlam news रतलाम  जिला स्तरीय जनसुनवाई में मंगलवार को सिलावटों का वास रतलाम निवासी लीलाबाई ने गुहार लगाई कि उसके छोटे पुत्र उसे अपने मकान में रहने नहीं दे रहे हैं। उसके कमरे पर ताला लगा दिया है, वह अब अपने बडे पुत्र के साथ अन्यत्र स्थान पर रही है परन्तु अपने पति के मकान में रहना चाहती है

ratlam news बेटा बहु ने घर पर लगाया ताला,कलेक्टर ने कराया गृह प्रवेश वृद्धा की गुहार पर कलेक्टर सूर्यवंशी ने की मदद

लेकिन छोटे दोनों पुत्र रहने नहीं दे रहे हैं। बुजुर्ग महिला के आवेदन पर कलेक्टर श्री नरेंद्र कुमार सूर्यवंशी द्वारा तहसीलदार श्री ऋषभ ठाकुर को महिला की मदद के निर्देश दिए गए। कलेक्टर के निर्देश पर तहसीलदार श्री ठाकुर महिला को लेकर उसके पैतृक आवास में पहुंचे, उसके कमरे पर छोटे पुत्रों द्वारा लगाया गया ताला खुलवाकर वृद्धा लीलाबाई का ताला लगवाया। अब बुजुर्ग महिला लीलाबाई अपनी मर्जी से अपने कमरे, अपने घर में आ-जा सकेगी। लीलाबाई के पति का देहांत हो चुका है।

read more जावरा मंडी में आज क्या भाव रहा देखी है पूरी खबर सोयाबीन5030/5300 बिका कृषि उपज मंडी जावरा में

कलेक्टर श्री नरेंद्र सूर्यवंशी द्वारा बुजुर्ग महिला की मदद करते हुए तत्काल तहसीलदार शहर श्री ऋषभ ठाकुर को बुलवाकर उनके शासकीय वाहन से मौके पर भेजा जाकर आवेदिका को उसके घर में प्रवेश दिलवाए जाने का निर्देश दिए जिसके पालन में तहसीलदार द्वारा आवेदिका को उनके घर के भीतर प्रवेश करवाकर पानी भी पिलाया एवं मौके पर पंचनामा तैयार किया। इस दौरान राजस्व निरीक्षक मेहरबान सिंह, पटवारी शैलेंद्र व्यास एवं शिखा चतुर्वेदीए एवं पुलिस बल उपस्थित रहा।

पिपलोदा पुलिस थाना परिसर में आगामी त्योहारों को लेकर शांति समिति की मीटिंग हुई संपन्न 

जिले के पात्र हितग्राहियों को पीवीसी आयुष्मान कार्ड का वितरण 27 जून आज  किया जाएगा

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े
Telegram channel

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

x