23 May 2024

A Bharat live

खबर सबसे पहले

आयुष औषधालय हतनारा में स्वतंत्रता दिवस मनाया

1 min read

 

15 अगस्त को भारत का 77 वा स्वतंत्रता दिवस मनाया जा रहा है ।यह एक राष्ट्र के रूप में हमारी विश्वसनीय यात्रा को प्रतिबिंबित करने का क्षण है हम उस भावना का जश्न मना रहे हैं जिससे हमारी विविधता पूर्ण भूमि को एक संपन्न लोकतंत्र में आकार दिया है।

15 अगस्त प्रतिवर्ष 1947 में ब्रिटिश औपनिवेशिक शासन से भारत की आजादी का जश्न मनाता है वर्ष 2023 का स्वतंत्रता दिवस 77 वे उत्सव का प्रतीक है। यह दिन सरदार भगत सिंह,चंद्रशेखर आजाद,सुभाष चंद्र बोस जैसी प्रतिष्ठित महान हस्तियों क्रांतिकारियों के नेतृत्व में आजादी की चुनौती पूर्ण लड़ाई के अंत का प्रतीक है। यह दिन भारतीय इतिहास में एक महत्वपूर्ण क्षण बना हुआ है।।

राष्ट्रीय पर्व स्वतंत्रता दिवस शासकीय आयुष औषधालय हतनारा में पूर्ण हर्षोल्लास के साथ मनाया गया । गणमान्य नागरिकों एवं कर्मचारी साथियों की उपस्थिति में औषधालय प्रभारी अनिल मेहता एवं दवासाज रितु शर्मा द्वारा भारत माता,भगवान धन्वंतरि,महान क्रांतिकारी सरदार भगत सिंह एवं राष्ट्रीय ध्वज की पूजा अर्चना कर औषधालय पर ध्वज फहराया तत्त्पश्चात मिठाई का वितरण किया गया ।।

इस अवसर पर पी टी एस बिना बाई,पशु चिकित्सालय से अनिता भूरिया, हेमराज धाकड़,आंगनवाड़ी से रामकन्या नायक,ललिता नायक,पप्पू सिंह पंवार,पिंटू पंवार,पन्नालाल धाकड़, कचरूलाल पाटीदार,उकारलाल धाकड़,मंगल पटवाना, शांतिलाल पटवाना आदि गणमान्य नागरिक उपस्थित रहे ।

 

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े
Telegram channel

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

x