19 May 2024

A Bharat live

खबर सबसे पहले

Ranveer Singh: पापा बनने की खुशी में Ranveer Singh ने ली 1 साल की छुट्टी, सामने आया उनका सारा प्लान

1 min read
Ranveer Singh: पापा बनने की खुशी में Ranveer Singh ने ली 1 साल की छुट्टी, सामने आया उनका सारा प्लान

Ranveer Singh: पापा बनने की खुशी में Ranveer Singh ने ली 1 साल की छुट्टी, सामने आया उनका सारा प्लान

Ranveer Singh: Deepika Padukone बच्चे को जन्म देने के लिए समय निकाल रही हैं और वह पहले से योजना बनाकर इसके लिए तैयारी कर रही हैं। अब Ranveer को लेकर एक खबर आई है।

Ranveer Singh और Deepika Padukone वास्तव में अपने होने वाले बच्चों से मिलने के लिए उत्सुक हैं। वे लंबे समय से डेटिंग कर रहे हैं और उन्होंने इटली के लेक कोमो नामक खूबसूरत जगह पर शादी की।

उनकी शादी उनके फैंस के लिए किसी सपने के सच होने जैसी थी। और अब, वे जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं वे इसे लेकर बहुत खुश और उत्साहित हैं, खासकर Ranveer। वह किसी भी खास पल को मिस नहीं करना चाहते, इसलिए बच्चे के साथ रहने के लिए वह काम से पूरे एक साल की छुट्टी लेने जा रहे हैं।

एक साल की पेटर्निटी लीव लेंगे Ranveer Singh

Deepika Padukone और Ranveer Singh को अच्छी तरह से जानने वाले किसी व्यक्ति ने एक टीवी चैनल को उनके भावी परिवार के बारे में कुछ रोमांचक खबरें बताईं। उन्होंने कहा कि Deepika ने अपना सारा काम खत्म कर लिया है और जब उनका बच्चा आएगा तो Ranveer उनके साथ रहने के लिए एक साल की छुट्टी लेंगे।

ये भी पढ़े – TMKOC : तारक मेहता शो के बापूजी की पत्नी है रियल में हुस्न की अप्सरा, देती हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस को भी मात

शख्स ने कहा कि Deepika बच्चा पैदा करने के लिए तैयार हो गई हैं। उसने अपना काम आसान कर लिया था और काम से एक लंबा ब्रेक लेने की तैयारी कर रही थी। Ranveer की ऐसी कोई योजना नहीं थी, लेकिन ‘बैजू बावरा’ नामक फिल्म खत्म करने के बाद।

उनके पास शुरू करने के लिए कोई अन्य परियोजना नहीं थी। इसलिए, उन्होंने अगले साल तक कोई और नौकरी नहीं करने का फैसला किया, जब वह डॉन 3, शक्तिमान और आदित्य धर की एक्शन फिल्म नामक फिल्मों पर काम करना शुरू करेंगे। वह Deepika और अपने बच्चे के साथ समय बिताना चाहते हैं।

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े
Telegram channel

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

x