24 May 2024

A Bharat live

खबर सबसे पहले

Royal Enfield की हेंकड़ी निकालने आ गई प्रीमियम फीचर्स के साथ Rajdoot Bike 2024, बुकिंग हुई शुरू

1 min read

Royal Enfield की हेंकड़ी निकालने आ गई प्रीमियम फीचर्स के साथ Rajdoot Bike 2024, बुकिंग हुई शुरू नमस्कार दोस्तों, अगर आप भी एक शानदार बाइक खरीदना चाहते हैं तो भारतीय बाजार की एक बहुत पुरानी बाइक जो की 70 दशक में अपने ही अंदर एक धाकड़ और एक सबसे ज्यादा सुविधा देने वाली मोटरसाइकिल में से एक थी. यह मोटरसाइकिल अपने शानदार लुक और बेहतरीन फीचर की वजह से आज भी जानी जाती हैं. अब ऐसी खबर आ रही है कि इस बाइक को भारतीय बाजार में नए वेरिएंट और नए फीचर के साथ भारतीय बाजार में फिर से लांच किया जाएगा. इस बाइक में 125 सीसी का इंजन दिया जाने की उम्मीद है. आगे इस 70 में दशक की बाइक की ओर सभी जानकारी दी गई है.

Rajdoot Bike 2024 के धांसू फीचर्स

अब दोस्तों इस जबरदस्त Rajdoot Bike 2024 के धांसू फीचर्स की बात करें तो इस बाइक में नई टेक्नोलॉजी के भी बहुत से फीचर का इस्तेमाल किया गया है। जैसे डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ओडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, डिजिटल टेकोमीटर, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, मोबाइल कनेक्टिविटी की सुविधा, इसी के साथी इसमें नए जमाने की एलईडी लाइटिंग, हैलोजन लाइटिंग, एक शानदार स्टाइलिश सीट, जैसे ऑप्शन भी मिलने वाले हैं जैसे शानदार सुविधा इसमें मिलाने वाली हैं।

यह भी पढ़ें :- Kia motors की सबसे सस्ती पहली इलेक्टिक कार EV3 मार्केट में लॉन्च सिर्फ इतने में

Rajdoot Bike 2024 का दमदार इंजन

इस राजदूत बाइक के इंजन के बारे में कोई भी जानकरी नहीं दी गयी हैं लेकिन न्यूज़ सम्पदा के अनुसार इसमें 125 सीसी का सिंगल सिलेंडर लिक्विड कूलिंग इंजन दिया जाने की उम्मीद है. इसी के साथ ही यह आपको शानदार परफॉर्मेंस के साथ में एक अच्छा खासा माइलेज भी देने की क्षमता रखेगा लगभग 35 पैसे से 40 किलोमीटर तक यह आपको निकाल करके जबरदस्त माइलेज देगा.

Rajdoot Bike 2024 की कीमत

अगर इस बाइक की कीमत की बात करें तो उसके बारे में भी कंपनी द्वारा कोई भी जानकारी ऑफीशियली सामने नहीं आई है लेकिन रिपोर्टर हमेशा है इसे लगभग 1 लाख के बजट के अंदर लांच किया जायगा।

यह भी पढ़ें :- Fortuner का धंधा चौपट करने आ गई Tata की लग्जरी Sumo कार, बुकिंग हुई चालू

Rajdoot Bike 2024 की लॉन्च डेट

अब इस शानदार परफॉर्मेंस देने वाली 70वीं दशक की गाड़ी के लॉन्च की बात करेंतो इस गाड़ी को 2024 के अंत होने से पहले ही भारतीय बाजार में पेश कर दिया जाएगा. इस समय इस बाइक की बहुत सी जगह टेस्टिंग भी चल रही है।

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े
Telegram channel

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

x