28 May 2024

A Bharat live

खबर सबसे पहले

मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने अमरकंटक मे सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट सहित 55 करोड़ 24 लाख से अधिक के निर्माण कार्यों का लोकार्पण किया

1 min read
मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने अमरकंटक मे सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट सहित 55 करोड़ 24 लाख से अधिक के निर्माण कार्यों का लोकार्पण किया

रतलाम  मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने आज नर्मदामुख्यमंत्री डॉ. यादव ने अमरकंटक में सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट सहित 55 करोड़ 24 लाख से अधिक के निर्माण कार्यों का लोकार्पण किया जयंती पर अमरकंटक में मां नर्मदा के उद्गम स्थल पहुंचकर पूजा अर्चना की और नागरिकों की सुख समृद्धि के लिए मां नर्मदा से प्रार्थना की। मुख्यमंत्री ने अमरकंटक में सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट सहित अनूपपुर जिले के विभिन्न विभागों से संबंधित निर्मित 11 निर्माण कार्यों का लोकार्पण किया। इन निर्माण कार्यों पर 55 करोड़ 24 लाख रुपये खर्च किए गए हैं।

यह खबर पडे नेत्रदान कर पंचतत्व में विलीन हुए समाजसेवी नांदेचा

मुख्यमंत्री ने लोक निर्माण विभाग सेतु में 306.66 लाख की लागत से कोतमा-निगवानी-बिजुरी मार्ग के चैड़ार नाला पर निर्मित पुल, 240.29 लाख की लागत से कोतमा-निगवानी-बिजुरी मार्ग के लटगुड़ा नाला पर निर्मित पुल, 1083.79 लाख की लागत से जैतहरी-सिवनी-सेमरवार मार्ग के हसियां नाला पर निर्मित पुल, 898.33 लाख की लागत से राजेन्द्र ग्राम-जैतहरी-कोतमा मार्ग में सोन नदी (महुदा घाट) पर निर्मित पुलनगरीय प्रशासन एवं विकास विभाग (कार्यालय नगर परिषद अमरकंटक) अंतर्गत 2115 लाख की लागत से बनाए गए सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांटजनजातीय कार्य विभाग अंतर्गत 376.26 लाख की लागत से बनाए गए 10 कक्षों के शा.उ.मा.वि. बेलडोंगरी तथा 403.68 लाख की लागत से बनाए गए आदिवासी सीनियर कन्या छात्रावास जैतहरीस्वास्थ्य विभाग अंतर्गत 50 लाख की लागत से सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र कोतमा में बनाए गए ब्लाक पब्लिक हेल्थ यूनिट तथा 50 लाख की लागत से सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पुष्पराजगढ़ में बनाए गए ब्लाक पब्लिक हेल्थ यूनिट का लोकार्पण भी किया।

यह खबर पडे राज्य सरकार ने विधवा महिलाओं को दी बड़ी सौगात, देगी आर्थिक सहायता, ऐसे करना होगा आवेदन

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने कन्या पूजन एवं भंडारा कार्यक्रम में शामिल हुए और भण्डारा प्रसाद रसोई में अपनी सेवा भी दी। राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) कुटीर एवं ग्रामेाद्योग मंत्री दिलीप जायसवालअध्यक्ष मध्य प्रदेश कोल विकास प्राधिकरण  रामलाल रौतेलकमिश्नर शहडोल संभाग गोपाल चन्द्र डाडएडीजीपी  डीसी सागरडीआईजी  सविता सोहनेकलेक्टर आशीष वशिष्ठपुलिस अधीक्षक  जितेन्द्र सिंहसमाजसेवी  रामदासपूरी सहित अन्य जन प्रतिनिधि एवं प्रशासनिक अधिकारी उपस्थित थे।

 

 

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े
Telegram channel

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

x