23 May 2024

A Bharat live

खबर सबसे पहले

नगर में गणतंत्र दिवस हर्षोल्लास साथ मनाया नदारत रहे भाजपा कार्यकर्त्ता बना चर्चा का विषय 

1 min read

नगर में गणतंत्र दिवस हर्षोल्लास साथ मनाया नदारत रहे भाजपा कार्यकर्त्ता बना चर्चा का विषय

 

पिपलौदा। पिपलौदा नगर में गणतंत्र दिवस 26 जनवरी उत्साह, उमंग, हर्ष उल्लास एवं गरिमा के साथ मनाया गया। मुख्य समारोह सीएम राइज विद्यालय पर आयोजित हुआ। जहां पर मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित जनपद अध्यक्ष योगेंद्र सिंह सोलंकी ने ध्वजारोहण किया। राष्ट्रगान, मध्यप्रदेश गान व सरस्वती वंदना प्रस्तुत की गई। श्री सोलंकी ने मुख्यमंत्री के संदेश का वाचन किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता नगर परिषद अध्यक्ष उपमा श्याम बिहारी पटेल ने की व विशेष अतिथि नगर परिषद उपाध्यक्ष ओम प्रकाश चन्द्रवंशी एवं कार्यक्रम में जिला पंचायत सदस्य डीपी धाकड़, राजेश भरावा, पिपलौदा भाजपा मंडल अध्यक्ष राजेंद्र सिंह गुडरखेड़ा, श्याम बिहारी पटेल, वीरेन्द्र सिंह सोलंकी, मीसा बंदी लक्ष्मी नारायण पाटीदार, जनपद सीईओ पलक अग्रवाल

यह खबर भी पड़े पिपलोदा सैलाना मार्ग प्रतापगढ़ चौराहे से पिपलोदा पुलिस ने तीन केबल चोर को पकड़ा 

अतिथि अमर शहीद मोहन सिंह झाला की धर्म पत्नी श्रीमती शीर कुंवर झाला थे। थाना प्रभारी विक्रम सिंह चौहान, सीएमओ अनवर गौरी सहित सभी विभागों के अधिकारी व कर्मचारी उपस्थित थे। इस दौरान स्कूली विद्यार्थियों द्वारा देशभक्ति एवं संस्कृति पर आधारित आकर्षक कार्यक्रमों की प्रस्तुति दी गई। कार्यक्रम का संचालन बीआरसीसी प्रदीप बेस ने किया व आभार तहसीलदार देवेन्द्र दानगढ़न ने माना। कृषकों की सेवा सरकारी संस्था में मनोज देराश्री, नगर परिषद कार्यालय पर उपाध्यक्ष ओमप्रकाश चंद्रवंशी ने तथा झंडा चौक पर नगर परिषद अध्यक्ष उपमा श्याम बिहारी पटेल ने झंडा वंदन किया।

यह खबर भी पड़े टू लेन डिवाइडर रोड बहुप्रतीक्षित सडक का निर्माण कार्य प्रारम्भ

सार्वजनिक ध्वजारोहण में नजर आए वीरेंद्र सिंह सोलंकी चर्चा का विषय बने रहे वह पिपलौदा मे किसी सार्वजनिक कार्यक्रम में लोगों को नजर आए थे तो यह चर्चा का विषय बना।मुख्य समारोह सीएराईज विद्यालय पर आयोजन हुआ झंडा वंदन समारोह मे केवल पिपलौदा के मंडल अध्यक्ष राजेंद्र सिंह गुडरखेड़ा ही नजर आये।भाजपा कार्यकर्ता रहे नदारत तो अध्यक्ष मुकेश मोगरा से जानकारी चाहिए तो उन का कहना है की अन्य स्कूलों में भी झंडा वदन कार्यक्रम था तो वहा भी गए थे साथ ही कांग्रेस के नेता बेठे इस समारोह में इस विषय पर नगर अध्यक्ष का कहना है की बाहर से कांग्रेस के नेता आने के बाद राजनीति करने पहुंचे पिपलौदा साथ ही एक और बात देकने को मिली।

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े
Telegram channel

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

x