19 May 2024

A Bharat live

खबर सबसे पहले

बेहद कम कीमत में OnePlus की हेकड़ी निकालने आ गया Nothing Phone (2a) स्मार्टफोन, किलर कैमरा क्वालिटी के साथ

1 min read

बेहद कम कीमत में OnePlus की हेकड़ी निकालने आ गया Nothing Phone (2a) स्मार्टफोन, किलर कैमरा क्वालिटी के साथ दोस्तों अगर आप अपने लिए एक शानदार बाइक खरीदना चाहते हैं तो Nothing Phone ने अपना शानदार स्मार्टफोन को भारतीय मार्केट में लॉन्च कर दिया है जिसका नाम Nothing Phone (2a) है इसी स्मार्टफोन में पिछले फोन के मुकाबले काफी बदलाव किए गए हैं, इस स्मार्टफोन में कई जबरदस्त कैमरा क्वालिटी भी देखने को मिल जाती हैं, तो चलिए जानते हैं इस स्मार्टफोन की पूरी जानकारी के बारे में

Nothing Phone (2a) स्मार्टफोन के फीचर्स

अब दोस्तों इस स्मार्टफोन के धांसू फीचर्स की बात करें तो Nothing Phone ने इस स्मार्टफोन में 6.7 inches का Flexible AMOLED डिस्प्ले दिया गया हैं, साथ ही इस स्मार्टफोन में MediaTek Dimensity 7200 Pro MT6886 परफॉरमेंस और Android v14 का ऑपरेटिंग सिस्टम दिया गया हैं। बैटरी पावर की बात करें तो इसमें 5000 mAh Li-ion टाइप बैटरी और 45W का सुपर फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ Type-C USB केबल दिया गया हैं।

यह भी पढ़ें : Oppo को टक्कर देने आ रहा है Vivo का 5G स्मार्टफोन, दमदार बैटरी और कैमरा भी है जबरदस्त जाने इसकी कीमत

Nothing Phone (2a) स्मार्टफोन की कैमरा क्वालिटी

दोस्तों अब इस स्मार्टफोन की कैमरा क्वालिटी की बात करें तो Nothing Phone (2a) स्मार्टफोन में ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया हैं जिसमे 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 50 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा देखने को मिल जाएंगे। इस स्मार्टफोन में सेल्फी और वीडियो कालिंग के लिए सिंगल कैमरा सेटअप देखने को मिल जाएंगे जो 32 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया हैं।

Nothing Phone (2a) स्मार्टफोन की कीमत

अब इस स्मार्टफोन की कीमत की बात करें तो Nothing Phone कंपनी ने इस स्मार्टफोन को 2 वैरिएंट में लॉन्च किया हैं जिसमे 8GB RAM +128GB Storage की कीमत 23,999 रुपए, 12GB RAM + 256GB Storage की कीमत 27,999 रुपए की रखी गई हैं। इसमें आपको 2 कलर ऑप्शन देखने को मिल जाएंगे जो White और Black दिए गए हैं।

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े
Telegram channel

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

x