केवल 18 हजार रुपए में खरीदकर लाए New Hero Passion Plus बाइक, दमदार इंजन और काफी कम कीमत में

केवल 18 हजार रुपए में खरीदकर लाए New Hero Passion Plus बाइक, दमदार इंजन और काफी कम कीमत में  नमस्कार दोस्तों, भारत में सेकंड हैंड बाइक की मार्केट तेजी से बढ़ रही क्योंकि अभी भी भारी संख्या में लोग ऐसे हैं जो नई बाइक को खरीदने की कीमत को नहीं चुका पा रहे हैं, ऐसे में सेकंड हैंड बाइक उनके लिए एक बेहतर ऑप्शन है और उन्हें बेहतर कंडीशन के साथ कम बजट में एक अच्छी बाइक मिल जाती है तो अगर आप भी अपने लिए एक सेकंड हैंड बाइक खरीदने का प्लान बना रहे हैं, तो चलिए जानते हैं इसकी पूरी जानकारी के बारे में

बाइक के धांसू फीचर्स

अब दोस्तों इस नई Hero Passion Plus बाइक के धांसू फीचर्स की बात करें तो इसमें के डिजिटल एनालॉग क्लस्टर में अब i3S बटन, स्पीडोमीटर, ट्रिप मीटर, ओडोमीटर, साइड-स्टैंड इंडिकेटर, फ्यूल गेज, हेडलाइट इंडिकेटर और टर्न इंडिकेटर्स जैसी खूबियां दिखेंगी और इससे राइडर को काफी आसानी होगी। इसके साथ ही इसमें इंटिग्रेटेड मोबाइल चार्जिंग पोर्ट भी है, जिसकी वजह से राइडर को चलते-फिरते फोन चार्ज करने में आसानी होती है। इस बाइक में सेगमेंट का सबसे बड़ा यूटिलिटी केस भी दिया गया है।

यह भी पढ़ें :- ताबड़तोड़ फीचर्स के साथ आ गई Renault Kiger कार, दमदार इंजन और काफी कम कीमत

देखें कहां चल रहा ऑफर ?

दरअसल, ये खास ऑफर आप Bike dekho की वेबसाइट पर देख सकते हैं। जिसमें Hero Honda Passion Plus 2006 बाइक को केवल 18 हजार रुपए की कीमत के साथ लिस्ट किया गया है और ये बाइक अभी तक कुल 1 लाख किलोमीटर चलाई जा चुकी है। वहीं इसका लोकेशन हैदराबाद जोड़ा गया है।

बाइक में क्या है खास ?

अब दोस्तों इस दमदार इंजन की बात करें तो इसमें 97.2cc का दमदार इंजन है जो 7.5PS का अधिकतम पावर और 7.55Nm का अधिकतम न्यूटन पीक टॉर्क जनरेट करता है। इसके अलावा इसमें ड्रम ब्रेक और इसे एक लीटर पेट्रोल में 70km तक चला सकते हैं।

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े
Telegram channel

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

x