28 May 2024

A Bharat live

खबर सबसे पहले

Mx player की ये web series अकेले में देखे हो जाएगा पूरे रूम का माहोल गरम

1 min read

Mx player की ये web series अकेले में देखे हो जाएगा पूरे रूम का माहोल गरम

Mx player की ये web series अकेले में देखे हो जाएगा पूरे रूम का माहोल गरम दरवाजा बंद करना न भूले, बॉलीवुड फिल्मों के रोमांस से अब खूब चुके हैं और आज के जमाने का नया कुछ कंटेंट ट्राई करना चाह रहे हैं तो टट्टी पर मौजूद नए जमाने की लव स्टोरी आपको जरूर देखनी चाहिए ऑडिटी पर आज के जमाने की कई सारी प्यार की कहानियां मौजूद है जिसमें लव इन रिलेशनशिप को से लेकर समलैंगिक रिश्तो को बेहद खूबसूरती दिखाई जा रही.

Mx player की चरमसुख वेब सीरीज

 

सबको पता होगा की या बता दूं कि चरमसुख वेब सीरीज के कई सीजन रिलीज हो चुके हैं लेकिन वे सभी इंटीमेट सीन्स से भरे हुए हैं। शो इन दिनों सुर्खियों में है, लेकिन गलती से भी इस Web Series को परिवार या बच्चों के सामने न देखें क्युकी इनमे कुछ अलग सीन है।

School Holidays किसान आंदोलन के चलते बंद रहेंगे इतने दिन स्कूल कालेज 144 लागू इंटरनेट बंद

Web series लवर्स बात कर रहे है उल्लू प्लेटफार्म की नयी वेब सीरीज दामाद जी सीजन 2 पलंगतोड़ उल्लू प्लेटफार्म की नयी वेब सीरीज के बारे में। जिसका ट्रेलर हाल ही में रिलीज कर दिया गया है। लेकिन अब ये नयी हॉट वेब सीरीज 7 जून को रिलीज होने वाली है।

यह खबर भी पड़े मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने अमरकंटक मे सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट सहित 55 करोड़ 24 लाख से अधिक के निर्माण कार्यों का लोकार्पण किया

Hot web series उल्लू प्लेटफार्म की नयी वेब सीरीज दामाद जी सीजन 2 चरमसुख वेब सीरीज के कई सीजन रिलीज हो चुके हैं लेकिन सभी में इंटीमेट सींस की भरमार है यह सीरीज इन दिनों चर्चा में है लेकिन धोखे से भी इसे फैमिली या फिर बच्चों के सामने ना देखें यह वेब सीरीज 18 से अधिक उम्र वालों के लिए बनाया गया है एक ओर नई वेब सीरीज हुआ लॉन्च।

 

Mx player हिंदी थिंग्स एक जंगल की कहानी है जिसमें दिखाया जाता है कि कैसे नौकरी के स्ट्रेस में और long-distance जैसे चीजों से कपल खूबसूरती से निकलता है लिटिल थिंग्स में ध्रुव सिंगल और मिथिला पालकर लीड रोल में है इस वेब सीरीज (Web Series) को नेटफ्लिक्स पर देखा जा सकता।

यह खबर भी पड़े राज्य सरकार ने विधवा महिलाओं को दी बड़ी सौगात, देगी आर्थिक सहायता, ऐसे करना होगा आवेदन

प्राप्त सूत्रों से मिली जानकारी अनुसार सीरीज के अब तक तीन सीजन आ चुके हैं कहने को हमसफर हैं वेब सीरीज में रोनित राय और गुरदीप ए कपल है रोनित राय को एक इंटीरियर डिजाइनर मोना सिंह से प्यार हो जाता है लव ट्रायंगल की इस कहानी को G5 पर देखा जा सकता है.समलैंगिक समलैंगिक रिश्तो को दिखाती इस कहानी में राजीव सिद्धार्थ और मनराज सिंह ने लीड रोल निभाया है यह कहानी एक ऐसी पंजाबी प्लेबॉय की है जो मनराज के प्यार में पड़ जाता है गे कपल सोसाइटी के प्रेशर और फैमिली के साथ स्टेंगल करते हुए इस वेब सीरीज (Web Series) को ओल्ड बालाजी पर भी देख सकते है।

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े
Telegram channel

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

x