24 May 2024

A Bharat live

खबर सबसे पहले

मध्य प्रदेश के इन 18 जिलों में बारिश का अलर्ट फसलों को नुकसान होने का अनुमान

1 min read

मध्य प्रदेश के इन 18 जिलों में बारिश का अलर्ट फसलों को नुकसान होने का अनुमान

 

मध्य प्रदेश के इन 18 जिलों में बारिश का अलर्ट फसलों को नुकसान होने का अनुमान प्रदेश में पिछले 15 दिनों से आम जनता को कड़ाके की ठंड से थोड़ी राहत मिली है, ऐसे में एमपी में लगातार एक दो दिनों से तेज धूप निकल रही थी, लेकिन पिछले 3 दिनों से मौसम में अचानक से बदलाव देखा जा रहा है। प्रदेश के दमोह जिले में बीती रात को अचानक से मौसम में परिवर्तन दिखाई दे रहा है। ऐसे में एमपी में भारी बारिश के साथ जिले के कई जगहों पर ओलावृष्टि भी हुई थी। प्रदेश में अचानक हुई बारिश होने की वजह से एक बार फिर ठंड तेज हो गई है। ओलावृष्टि के चलते एमपी में काफी देर बारिश होती रही, जिससे कई जिलों में पर सड़क पर जलभराव की स्थिति बन गई है। इसके साथ ही जबरदस्त ठंड का प्रकोप एक बार फिर से वापस लौट आया।

यहा खबर भी पड़े कंचनखेड़ी हत्याकांड के आरोपी जनपद उपाध्यक्ष सुरेश जाट गिरफ्तार

आइए जानते है विशेषज्ञों ने आज सोमवार को भी प्रदेश के इन जिलों में ग्वालियर, निवाड़ी, भिंड, श्योपुर, मुरैना, अशोकनगर, गुना, शिवपुरी, टीकमगढ़, छतरपुर और पन्ना जिले में हल्की गरज चमक के साथ बिजली गिरने की आशंका जताई गई है। इसके अलावा नीमच, मंदसौर और दतिया में हल्की बारिश जाने की संभावना है। ऐसे ने बीते दिन रविवार को दिनभर में शिवपुरी, भिंड, ग्वालियर, गुना और श्योपुर जिले में कहीं तेज, कहीं हल्की बारिश हुई।

यह खबर भी पड़े ग्राम बोदिना के समीप सैलाना जावरा मार्ग पर तूफान वहान से गिरने से एक युवती की मौत

आपको बता दू की एमपी के इन जिलों में ओलावृष्टि की आशंका प्रदेश के ये जिले रीवा संभाग में, पन्ना, दमोह, सागर, छतरपुर, टीकमगढ़, विदिशा, रायसेन, राजगढ़, रतलाम, उज्जैन, अगरमालवा, नीमच, गुना, अशोकनगर, मंदसौर, निवाड़ी, शिवपुरी, ग्वालियर, दतिया, भिंड, मुरैना समेत इन जिलों श्योपुरकलां, मऊगंज, सतना, पन्ना, दमोह, छतरपुर में ओलावृष्टि की आशंका और गरज चमक के साथ भारी बारिश होने की संभावना जताई गई है मौसम की जानकारी से प्रतिदिन अपडेट रहने के लिए हमारी वेबसाइट को सब्सक्राइब करें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े
Telegram channel

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

x