24 May 2024

A Bharat live

खबर सबसे पहले

28kmpl माइलेज के साथ चक्के जाम करने आ गयी Maruti की जबरदस्त Brezza SUV कार, लक्जरी फीचर्स के साथ

1 min read

28kmpl माइलेज के साथ चक्के जाम करने आ गयी Maruti की जबरदस्त Brezza SUV कार, लक्जरी फीचर्स के साथ नमस्कार दोस्तों, अगर आप भी एक शानदार कार खरीदना चाहते हैं तो 4 पहिया वाहन निर्माता कंपनी Maruti Suzuki ने अपनी जबरदस्त कार Maruti Suzuki Brezza SUV को लॉन्च कर दिया हैं। कंपनी ने इस कार में कई धांसू फीचर्स दिए हैं साथ ही इसमें एक दमदार इंजन दिया गया हैं। तो चलिए जानते हैं इसकी पूरी जानकारी के बारे में

Maruti Suzuki Brezza SUV फीचर्स

अब दोस्तों इस कार के धांसू फीचर्स की बात करें तो इस Maruti Brezza SUV कार में ग्राहकों की सुविधा के लिए LED headlights और टेललाइट्स, 17 इंच के alloy wheel, 9 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, वायरलेस चार्जिंग, 360 डिग्री कैमरा, सनरूफ, Cruise control and automatic climate control जैसे फीचर्स भी मिलेंगे।

यह भी पढ़ें :- मात्र ₹33,000 रुपए में खरीदे Hero की जबरदस्त HF Deluxe बाइक, धांसू फीचर्स और दमदार इंजन के साथ

बता दें कि Maruti Brezza SUV में ग्राहकों की सुरक्षा को ख्याल में रखा गया। जिसमे आपको अतिरिक्त सुरक्षा के लिए 6 एयरबैग, EBD के साथ ABS, ISOFIX चाइल्ड सीट माउंट और इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल (ESC) जैसे सेफ्टी फीचर्स मिलते हैं।

Maruti Suzuki Brezza SUV पावरफुल इंजन

अब दोस्तों इस दमदार Maruti Suzuki Brezza SUV कार के पावरफुल इंजन की बात करें तो उसमे आपको 1.5-लीटर चार-सिलेंडर इंजन दिया गया हैं, जो 102ps का अधिकतम पावर और 137Nm का अधिकतम न्यूटन मीटर टॉर्क जेनरेट करता हैं। अब ये कार के इंजन के साथ आपके पास 5-speed manual transmission और 6-स्पीड ऑटोमैटिक का आप्सन भी दिया जायेगा।

यह भी पढ़ें :- Creta की खटिया खड़ी करने आ गई Maruti की जबरदस्त New WagonR कार, ब्रांडेड फीचर्स और काफी कम कीमत में

माइलेज की अगर बात करें तो Brezza SUV 28 km प्रति लीटर का जबरदस्त माइलेज भी देगी। जो cng वेरिएंट के बारे में दावा करेगी। जो लगभग 6 km प्रति किलोग्राम का माइलेज भी उपलब्ध करेगी।

Maruti Suzuki Brezza SUV कीमत

अब दोस्तों इस Maruti Brezza SUV कार की कीमत की बात करें तो भारतीय मार्केट में मात्र 8.34 लाख बताई जा रही। जिसके टॉप वेरिएंट की रेंज करीब 14.14 लाख बताई जा रही।

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े
Telegram channel

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

x