मार्केट में भौकाल मचाने आ गई maruti की सबसे सस्ती Alto 800 कार, दमदार इंजन और बेहतरीन फीचर्स के साथ

मार्केट में भौकाल मचाने आ गई maruti की सबसे सस्ती Alto 800 कार, दमदार इंजन और बेहतरीन फीचर्स के साथ  नमस्कार दोस्तों, अगर आप भी एक शानदार कार खरीदना चाहते हैं तो मशहूर चार पहिया वाहन निर्माता कंपनी Maruti ने अपनी जबरदस्त कार Maruti Alto 800 को भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया हैं। कंपनी ने इस कार में एक से बढ़कर एक फीचर्स दिए हैं। देश की गाड़ियां अधिक जानी-पहचानी जाती है। जिसे लोगों के माध्यम से अधिक प्यार भी दिया जा रहा। जिस कारण मारुति हमेशा से नई-नई गाडियां भी पेश करती जा रही।

Maruti Suzuki Alto 800 दमदार इंजन

अब दोस्तों इस Maruti Suzuki Alto 800 कार के दमदार इंजन की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले तो उसके engine क्वालिटी को बढ़ाकर 796 cc भी देखने को मिलेंगे। साथ ही आपको तीन सिलेंडर वाला 12 वोल्व का engine भी दिया जायेगा। बता दे की अब ये गाड़ी के engine 35.3 kilowatt का पावर और 69 nm का टॉर्च जनरेट करने में भी सफल होंगे।

यह भी पढ़ें :- Maruti की दुनिया हिलाने आ गई Tata Nexon Car, दमदार इंजन और काफी कम कीमत में

Maruti Suzuki Alto 800 बेहतरीन माइलेज

मारुति अल्टो गाड़ी के बेस्ट माइलेज की और से पेश की जा रही। अब ये नई गाड़ी में आपको सबसे पहले तो 22km प्रति लीटर का पेट्रोल माइलेज भी दिखाई देगा। जिसके बाद आपको CNG variant 31 km प्रति केजी का माइलेज देती है।

Maruti Suzuki Alto 800 के फीचर्स

अब दोस्तों इस Maruti Suzuki Alto 800 कार के तगड़े फीचर्स के बारे में जानकारी दे तो इस वेरिएंट में बहुत ही तगड़े फीचर्स भी आपको दिखाई देंगे। जो पुराने वेरिएंट के सामान ही लगभग फीचर्स भी दिए जायेगे। साथ ही कुछ नए फीचर्स भी आपको दिखाई देंगे।

यह भी पढ़ें :- 100W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आ गया Vivo V31 Pro 5G स्मार्टफोन, धांसू कैमरा क्वालिटी और बैटरी पावर के साथ

Maruti Suzuki Alto 800 की कीमत

अब दोस्तों इस Maruti Suzuki Alto 800 कार की कीमत के बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं मिली। साथ ही उसके वेरिएंट्स के मुताबित कीमत पर फर्क पड़ेगा। Maruti Alto की कीमत ₹4 लाख रुपए से शुरू हो कर ₹5 लाख रुपए तक होगी।

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े
Telegram channel

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

x