इस होली तहलका मचाने Mahindra कंपनी ने लॉन्च कर दी अपनी सबसे दमदार कार, बेहद काम कीमत में

इस होली तहलका मचाने Mahindra कंपनी ने लॉन्च कर दी अपनी सबसे दमदार कार, बेहद काम कीमत में  आज के समय में हर कोई फोर व्हीलर खरीदना चाहता है, इसी के साथ 4 पहिया वाहन निर्माता कंपनी महिंद्रा ने अपनी सबसे शानदार कार और बेहद सस्ती कीमत Mahindra XUV 300 को लॉन्च कर दिया हैं। महिंद्रा कंपनी की कार में Mahindra XUV 300 कई एक्स्ट्रा फीचर्स और दमदार इंजन दिए गए हैं। तो चलिए जानते हैं इस कार की पूरी जानकारी के बारे में

Mahindra XUV 300 की फीचर्स

अब इस कार के धांसू फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने इस कार में एंड्रॉयड ऑटो और एप्पल कार प्ले के साथ 7 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, सिंगल-पैन सनरूफ, क्रूज़ कंट्रोल ऑटो एसी और कनेक्टेड कार टेक जैसे फीचर्स मिलते हैं, साथ ही इसमें सेफ्टी फीचर्स के तौर पर सात एयरबैग, ईबीडी के साथ एबीएस, ऑल-व्हील डिस्क ब्रेक, कॉर्नर ब्रेकिंग कंट्रोल, रेन-सेंसिंग वाइपर और फ्रंट और रियर पार्किंग सेंसर जैसे कई शानदार फीचर्स इस गाड़ी में दिए गए हैं।

यह भी पढ़ें : Maruti Alto K10: Maruti ने निकाली नई लुक में धांसू कार, सस्ते दामों में और इसमें मिलेगा तकड़ा माइलेज

Mahindra XUV 300 का पावरफुल इंजन

दोस्तों अब इस कार के पावरफुल इंजन की बात करें तो कंपनी ने Mahindra XUV 300 कार में 1497 cc का 1.5 लीटर डीजल इंजन दिया गया हैं। यह इंजन 115.05bhp और 300Nm का टॉर्क जनरेट करती है। इस कार में आटोमेटिक ट्रांसमिशन ऑप्शन दिया गया हैं, साथ ही इस कार में 42 लीटर का फ्यूल टैंक दिया गया है। माइलेज की बात करें तो यह कार 19.7 kmpl का माइलेज देने में सक्षम हैं।

Mahindra XUV 300 की कीमत

दोस्तों अब इस कार की कीमत की बात करें तो कंपनी ने इस कार को 25 वैरिएंट में लॉन्च किया है जिसमे इस कार की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 7.99 लाख रूपए से 14.76 लाख रूपए तक जाती है।

यह भी पढ़ें : होली धमाकेदार ऑफर! मात्र 35 हजार में खरीद कर लाए Royal Enfield की शानदार और किलर बाइक

यदि आप इस गाड़ी को खरीदना चाहते हैं तो अगर आपके पास ₹7,00,000 भी नहीं है, तो सिर्फ 3.5 लाख रुपए की डाउन पेमेंट में आप इस गाड़ी को फाइनेंस पर भी खरीद सकते हैं।

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े
Telegram channel

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

x