इलेक्ट्रिक Punch EV कार की धज्जियां उड़ाने आ गई Kia EV3 कार, लग्जरी फीचर्स और दमदार बैटरी पावर के साथ

इलेक्ट्रिक Punch EV कार की धज्जियां उड़ाने आ गई Kia EV3 कार, लग्जरी फीचर्स और दमदार बैटरी पावर के साथ  नमस्कार दोस्तों, अगर आप भी एक शानदार इलेक्ट्रिक कार खरीदना चाहते हैं तो आज कल भारतीय बाजार की सड़कों पर electric गाड़ियों का जलवा लगातार बढ़ता ही जा रहा। उसी कड़ी में दिग्गज वाहन निर्माता कंपनी Kia ने अपनी धाकड़ इलेक्ट्रिक कार Kia EV3 को भारतीय बाजार में बवाल मचाने के लिए लॉन्च कर दिया हैं। तो चलिए जानते हैं इसकी पूरी जानकारी के बारे में

Kia EV3 कार के परफॉरमेंस

अब दोस्तों इस Kia EV3 कार के बेहतरीन परफॉर्मेंस की बात करें तो इसमें कंपनी की Opposites United को ध्यान में रखते हुए ये गाड़ी को एक और से स्पोर्टी look भी दिया जायेगा। वहीं दूसरी और उसकी बनावट काफी मजबूत और जबरदस्त बताई जा रही। साथ ही, गाड़ी में खास स्टार मैप लाइटिंग मिलने की उम्मीद भी बताई जा रही। जो इसे और भी हाईटेक बना देगी।

यह भी पढ़ें :- केवल 18 हजार रुपए में खरीदकर लाए New Hero Passion Plus बाइक, दमदार इंजन और काफी कम कीमत में

Kia EV3 कार के फीचर्स

अब दोस्तों इस Kia EV3 कार के इंटीरियर को बहुत ही शानदार और हाई-टेक रखा जाएगा। गाड़ी के अंदर लेटेस्ट इंफोटेनमेंट System, Digital Instrument Cluster और बहुत से आधुनिक फीचर्स भी मिलेंगे। साथ ही सुरक्षा के लिहाज से ये गाड़ी में अत्याधुनिक फीचर्स भी दिखाई देंगे। जिनमें अडवांस ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम (ADAS) और बहुत से एयरबैग्स भी मौजूद होंगे।

Kia EV3 कार की रेंज

अब दोस्तों इस Kia EV3 कार की रेंज की बात करें तो क्षमता के मामले में भी यह इलेक्ट्रिक गाड़ी काफी बेहतर होने वाली है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार यह गाड़ी 40 किलो वाट से लेकर 45 किलोवाट तक की धाकड़ बैटरी के साथ में देखने को मिल सकती है। यह इलेक्ट्रिक गाड़ी बहुत ही कम समय के अंदर चार्ज होने की क्षमता रखेगी। रिपोर्ट के अनुसार इस गाड़ी को एक सिंगल चार्ज में लगभग लगभग 400 किलोमीटर से लेकर 450 किलोमीटर तक आसानी के साथ में चलाया जा सकता है।

यह भी पढ़ें :- ताबड़तोड़ फीचर्स के साथ आ गई Renault Kiger कार, दमदार इंजन और काफी कम कीमत

Kia EV3 कार की कीमत

अब दोस्तों इस Kia EV3 कार की कीमत की बात करें तो कंपनी ने उसकी आधिकारिक कीमत का खुलासा नहीं हुआ। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये गाड़ी global market में ये गाड़ी की कीमत 35000 डॉलर यानी कि लगभग 29.2 लाख रुपए तक हो सकती है।

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े
Telegram channel

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

x