24 May 2024

A Bharat live

खबर सबसे पहले

आपकी आवाज पुरे मध्य प्रदेश में गूंजेगी और आपको गर्व होगा कि आपने ऐसा विधायक बनाया जीवन सिंह खाद की कालाबाजारी बंद होगी और पर्याप्त मात्रा में आपको खाद मिलेगा

1 min read

 

जावरा- निर्दलीय प्रत्याशी जीवन सिंह शेरपुर ने उड़ाई प्रतिद्वंदी प्रत्याशियों की नींद जनसंपर्क के दौरान जगह-जगह हो रहा भव्य स्वागत, मिल रहा आशीर्वाद मंगलवार को विधानसभा क्षेत्र के गांव ठीकरिया,
रानीगांव,बछोडी़या, नवेली,भाटखेड़ा, मावता, व अन्य गांवों में जनसंपर्क किया वे बुधवार को मुंडली,मुडंलाराम, चिकलाना,कालुखेडा़, व अन्य गांव में जनसंपर्क करेंगे
निर्दलीय प्रत्याशी जीवन सिंह शेरपुर ने क्षेत्र में जबरदस्त लोकप्रियता हासिल कर प्रतिद्वंदी प्रत्याशियों की नींद उड़ा दी है। इस वजह से क्षेत्र का चुनावी समीकरण बदलता हुआ दिख रहा है। जनसंपर्क के दौरान जहां पहुंच रहे है वहां जन सैलाब उमड़ रहा है। सबसे ज्यादा उत्साह बड़े बुजुर्ग युवाओं और बहनों में दिख रहा है। जगह-जगह पुष्प वर्षा कर प्रत्याशी जीवन सिंह शेरपुर का स्वागत किया जा रहा है।

विधानसभा सीट पर प्रत्याशी जीवन सिंह शेरपुर ने अपनी ताकत दिखाते हुए प्रतिद्वंदियो को मुसीबत में डाल दिया है। प्रतिद्वंदियों को जहां एक ओर जन समर्थन जुटाने के लिए कड़ी मशक्कत करना पड़ रहा है वहीं जीवन सिंह शेरपुर के समर्थन में सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण मतदाता कार्यकर्ता रैली की शक्ल में शामिल हो रहे हैं। कार्यकर्ता शेरपुर के पक्ष में जोर शोर से क्षेत्र में प्रचार कर रहे हैं। जनसम्पर्क के दौरान जनता का उन्हें अच्छा आशीर्वाद मिल रहा है। कोई उनका तिलक लगाकर स्वागत कर रहा है तो कोई पुष्प वर्षा कर रहा है। तो कोई जेसीबी से फुल की वर्षा कर फल फ्रूट से तोल रहा हर तबके और हर उम्र के लोगों का समर्थन निर्दलीय प्रत्याशी जीवन सिंह शेरपुर के पास है, ये जनसंपर्क के दौरान देखने को मिल रहा है।

जनसंपर्क के दौरान जीवन सिंह बोले मैं कोई नेता नहीं बुजुर्गों, माताओं का बेटा हूं मे सुख-दुख में साथ हमेशा खड़ा रहुगा है।
आज चुनाव के दौरान कुछ मौकापरस्त लोग जो अभी-अभी आपके सामने नजर आ रहे हैं, उनको आपने पहले कभी देखा नहीं होगा। यह वही लोग हैं, जो एक बार आएंगे और फिर शक्ल तक नहीं दिखाएंगे।आप सभी लोगों को यह तय करना होगा कि आपको विकास करने वालों को वोट देना है या भ्रमित व झूठे वादे करने वाले को। किसानों को यूरिया खाद बड़ी दिक्कत आ रही है जिस कारण काला बाजारी हो रही यह समस्या आज की नहीं फिर भी किसी नेता ने आवाज़ नहीं उठाई लेकिन में आप की बात में उठाऊंगा खाद की कालाबाजारी बंद होगी और खाद की किल्लत कभी नहीं आने दूंगा
इस बार दोनो पार्टियों के खिलाफ जनता चुनाव लड़ रही है, इसलिए दोनो पार्टी के उम्मीदवारों की नींद उड़ गई है. दोनों पार्टियां को अब आप की याद आ रही है.
भाजपा के कुछ नेता यह नहीं चाहते हमारे परिवार के अलावा कोई सांसद विधायक बने इसलिए इन्हीं के पार्टी के नेताओं को चुनाव में हराने के लिए लगे रहते हैं क्योंकि इनको पता है अगर किसी और ने चुनाव जीतकर विधानसभा का टिकट मांग लिया उनके बेटे का भविष्य खतरे में हो जाएगा।

आपकी आवाज पुरे मध्य प्रदेश में गूंजेगी और आपको गर्व होगा कि आपने ऐसा विधायक बनाया किसाने की लड़ाई मध्य प्रदेश के लिए नहीं पूरे हिंदुस्तान के लिए लडूंगा विधायक से विधानसभा क्षेत्र में काम नहीं हुआ मैं वादा करता हूं पूरे हिंदुस्तान में भी आपका कोई काम होगा तो वह हो जाएगा। आप लोगों को यह ध्यान देना है कि आपकी लड़ाई लड़ेगा कौन और आपका काम कौन करेगा। एक बार ऑटो रिक्शा पर मोहर लगाकर विधानसभा भेज दीजिए पांच साल बाद आपके पास वोट मांगने नहीं भी आया तो भी आप मेरे को विधानसभा भेज देंगे आपके गांव से शहर तक जोड़ने वाले रास्ते हैं खराब हैं उन्हें विधायक ठीक नहीं करवा पाया।

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े
Telegram channel

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

x