19 May 2024

A Bharat live

खबर सबसे पहले

आमजन की कठिनाई हर हाल में दूर हो : डॉ. राजेंद्र पाण्डेय

1 min read

आमजन की कठिनाई हर हाल में दूर हो : डॉ. राजेंद्र पाण्डेय

 यह खबर पडे  रिंगनोद  थाना अंतर्गत ढोढर में महिला के साथ मारपीट कर जलाने वाले आरोपी जेठ को किया गिरफ्तार

रतलाम  आमजन को मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध कराने के लिए प्रदेश शासन प्राथमिकता से कार्य कर रहा है। पूर्व में अनाधिकृत परन्तु अब वैध कालोनियों में अब अधोसंरचनात्मक विकास कार्यो को गंभीरता से प्रारम्भ किये जाए।

विधानसभा चुनाव में पुनः निर्वाचित होने के बाद आमजन की कठिनाईयों के निराकरण के लिए सक्रियता से क्षेत्र में भ्रमण करते हुए विधायक डॉ. राजेन्द्र पाण्डेय ने जावरा नगर की विभिन्न कालोनियों के कार्यो को योजनाबद्ध रूप से करने के लिए अधिकारियों को मौके पर निर्देश दिए। डॉ. पाण्डेय जावरा नगर की विभिन्न कालोनियों में पहुचे। विधायक के साथ  महेश सोनीमहाविद्यालय जनभागीदारी समिति के अध्यक्ष  प्रमोद रावल,  राजेश शर्मा के अलावा नगर पालिका सहायक यंत्री श्री शुभम सोनी,  लोकेश विजय,  राजीव रावक्षेत्रीय गणमान्य उपस्थित रहे। विधायक डॉ. पाण्डेय जावरा नगर की उन कालोनियों में पहुचे जो कुछ समय पूर्व अनाधिकृत थी परन्तु अब शासन ने वैध की है लेकिन उन कालोनियों में विकास कार्य होना है। जावरा नगर की पटेल कालोनी 1 एवं 2हातिम कालोनीसावरिया कालोनीतिलक नगर एक्सटेंशनमाली कालोनीकृष्णा कालोनीपत्रकार कालोनीकाटजू नगरकाशीराम कालोनी आदि क्षेत्रो में विधायक डॉ पाण्डेय पहुंचे।

यह खबर पडे  Ratlam police हत्या के आरोपियों को  नामली थाना पुलिस ने किया 12 घंटे में गिरफ्तार

इन कालोनियों में नागरिकों ने मुख्य रूप से सडक बनानेनालियों का निर्माणनालियों की सफाईविभिन्न स्थानों पर प्रकाश व्यवस्थापेयजल पाईप लाईन से जल वितरण व्यवस्था करनेमुख्य रोड तक मिनी डोर जेसी परिवहन व्यवस्था करनेसफाई व्यवस्था नियमित करने जैसी कठिनाई के निराकरण का आग्रह किया। विभिन्न स्थानों पर नालिया जाम होने से गंदगी मार्ग में आने पर विधायक ने नाराजी व्यक्त करते हुए नगर पालिका स्वास्थ्य अधिकारी को मौके तुरंत सफाई के निर्देश दिए। इन कालोनियों में विकास कार्यो के प्राक्कलन तैयार कर प्राथमिकता के आधार पर कार्य प्रारम्भ करने के लिए भी अधिकारियों को कहा। प्रदेश शासन के मुख्यमंत्री अधोसंरचना मद व निकाय निधि के माध्यम से इन विकास कार्यो की कार्ययोजना को शीघ्र स्वीकृत कार्य प्रारम्भ करने के लिए भी कहा गया। डॉ. पाण्डेय ने अधिकारियों को स्पष्ट रूप से कहा कि आमजन की मूलभूत आवश्यकताओंसफाईप्रकाश व पेयजल व्यवस्था में किसी भी प्रकार की कोताही नहीं की जाए।

यह खबर पडे  धतुरीया पंचयात के सरपंच प्रतिनिधि ने बछोड़िया पंचयात को दिया स्वछता का संदेश 

विधायक डॉ. पाण्डेय के नगर में भ्रमण के दौरान हनुमंत सिंहपार्षद  दशरथ कसानिया  तेजसिंह कदम रजत सोनी,  सोनू यादव,  चन्द्रप्रकाश सोलंकी,  कीर्तिराज सिंह,  अर्पित शिकारी,  प्रतीक रावलछोटी रावल,  गोवर्धनलाल,  ओंकारलाल के अलावा बड़ी संख्या में क्षेत्र के गणमान्य उपस्थित रहे।

9617581494

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े
Telegram channel

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

x