450 km तेज रफ्तार के साथ लॉन्च हुई Hyundai की Creta EV इलेक्ट्रिक कार, दमदार बैटरी पावर के साथ

450 km तेज रफ्तार के साथ लॉन्च हुई Hyundai की Creta EV इलेक्ट्रिक कार, दमदार बैटरी पावर के साथ  नमस्ते दोस्तों, अगर आप भी अपने लिए या अपने परिवार के लिए एक जबरदस्त इलेक्ट्रिक कार खरीदना चाहते हैं तो कोरिया चार पहिया वाहन निर्माता कंपनी Hyundai ने अपनी धाकड़ इलेक्ट्रिक कार Hyundai Creta EV को भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया हैं। कंपनी ने इस कार में नई टेक्नोलॉजी के फीचर्स और बेहतरीन बैटरी पावर का उपयोग किया गया हैं। तो चलिए जानते हैं इसकी पूरी जानकारी के बारे में

Hyundai Creta EV कार के फीचर्स

अब दोस्तों इस Hyundai Creta EV कार के जबरदस्त फीचर्स की बात करें तो इस कार में कंपनी ने 10.25 इंच का टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, 10.25 इंच डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, वायरलेस एंड्राइड ऑटो, एप्पल कारप्ले कनेक्टिविटी, से बहुत से फीचर्स भी दिए जायेगे। जिसमे आपको बहुत से फीचर्स में ड्यूल जॉन क्लाइमेट कंट्रोल, गियर लीवर के स्थान पर रोटरी डायल गियर नॉब, पैनोरमिक सनरूफ, 64 रंग के ऑप्शन भी दिए जायेगे।

यह भी पढ़ें :- खिलौने की कीमत में खरीदें Realme के धाकड़ Narzo N53 स्मार्टफोन को, धांसू कैमरा क्वालिटी और दमदार बैटरी के साथ

Hyundai Creta EV कार की बैटरी पावर

अब दोस्तों इस Hyundai Creta EV कार की दमदार बैटरी पावर की बात करें तो कंपनी के द्वारा अभी तक कोई भी ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई। जानकारी के मुताबिक ये इलेक्ट्रिक कार में 55 से 60 वाट बैटरी दी जाने की उम्मीद भी बताई जा रही।ये बैटरी लगभग 450 km की रेंज का दबा कर सकती है।

Hyundai Creta EV कार की कीमत

अब दोस्तों इस Hyundai Creta EV कार की कीमत की बात करें तो भारतीय बाजार में इस कार की कीमत 30 लाख रुपया से चालू होकर 35 लाख तक बताई जा रही।

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े
Telegram channel

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

x