24 May 2024

A Bharat live

खबर सबसे पहले

मार्केट में तबाही मचाने आ गई Honda की दमदार Hornet 2.0 बाइक, धांसू फीचर्स और बेहद कम कीमत में

1 min read

मार्केट में तबाही मचाने आ गई Honda की दमदार Hornet 2.0 बाइक, धांसू फीचर्स और बेहद कम कीमत में दोस्तों अगर आप भी अपने लिए एक शानदार बाइक खरीदना चाहते हैं तो, Honda ने भारतीय बाजार में अपनी सबसे किलर बाइक Honda Hornet 2.0 बाइक को लॉन्च कर दिया हैं। यह बाइक आकर्षक लुक, दमदार इंजन और बढ़िया माइलेज से युवाओं को खास तौर पर पसंद आ रही है। आज के हमारे इस आर्टिकल में हम आपको इस बाइक फीचर्स, इंजन स्पेसिफिकेशन्स, माइलेज और कीमत के बारे में विस्तार से बताएंगे। तो चलिए इसकी पूरी जानकारी के बारे

Honda Hornet 2.0 बाइक लेटेस्ट फीचर्स

अब इस बाइक के लेटेस्ट फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने Honda Hornet 2.0 बाइक में ABS सिंगल चैनल, LED टेल लाइट एक्स-आकार LED, डिजिटल ओडोमीटर, डिजिटल टैकोमीटर, सर्विस ड्यू इंडिकेटर, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ट्रिपमीटर, पास स्विच, घड़ी, डिस्प्ले, एलईडी हेडलाइट, एलईडी टेल लाइट, एलईडी टर्न सिग्नल लैंप, कम ईंधन संकेतक जैसे कई लेटेस्ट फीचर्स दिए गए हैं।

यह भी पढ़ें :- Baleno की वाट लगाने आ गई Tata की सबसे सस्ती Tata Altroz कार, माइलेज और फीचर्स लाजवाब

Honda Hornet 2.0 बाइक का पावरफुल इंजन

अब दोस्तों इस दमदार बाइक के पावरफुल इंजन की बात करें तो Honda Hornet 2.0 की इस स्पोर्टी लुक और दमदार परफॉर्मेंस वाली बाइक में 184.4cc का इंजन दिया गया हैं, जो 17.26PS का अधिकतम पावर और 16.1Nm का अधिकतम न्यूटन मीटर टॉर्क जनरेट करता है, जो राइडिंग का रोमांच बढ़ा देता है।

इस Honda Hornet 2.0 बाइक में कंपनी ने 12 लीटर का फ्यूल टैंक एक बार फुल करने पर आपको लंबी दूरी का सफर तय करने में मदद करता है। माइलेज की बात करें तो यह बाइक लगभग 45kmpl का माइलेज देने में सक्षम हैं।

यह भी पढ़ें :- ट्रक को खींचने दम रखती हैं ये धाकड़ Ultraviolette F77 Mach 2 दमदार बाइक, काफी कम कीमत के साथ

Honda Hornet 2.0 बाइक की कीमत

अब दोस्तों इस बाइक की कीमत की बात करें तो कंपनी ने इस Honda Hornet 2.0 की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 1.19 लाख है। कंपनी ने इसे दो वेरिएंट्स में लॉन्च किया है, जिनमें से बेस वेरिएंट की कीमत ₹ 1.39 लाख और टॉप वेरिएंट की कीमत ₹ 1.40 लाख है। दोनों वेरिएंट्स में सिर्फ 1000 का ही अंतर है, तो बेहतर फीचर्स के लिए टॉप वेरिएंट लेना ज्यादा फायदेमंद हो सकता है।

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े
Telegram channel

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

x