28 May 2024

A Bharat live

खबर सबसे पहले

झन्नाटेदार फीचर्स के साथ मात्र 4 लाख में खरीदें Honda City की शानदार कार

1 min read

झन्नाटेदार फीचर्स के साथ मात्र 4 लाख में खरीदें Honda City की शानदार कार दोस्तों Honda City कार ने भारतीय बाजार में अपना काफी नाम कमाया है। सेडान सेगमेंट की में आपको काफी शानदार फीचर्स देखने को मिल जाएंगे, साथ ही इसको पसंद करने वालों की संख्या इस देश में काफी ज्यादा है। अगर ऐसे में आप भी एक दमदार और शानदार कार खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो आपको Honda City की कार के ही i DTEC V वैरिएंट एक जबरदस्त कार है। कंपनी ने इसमें पावरफुल इंजन दिया गया है। सबसे बड़ी बात तो यह है कि इस गाड़ी को अभी आप मात्र ₹4 लाख़ के बजट में भी खरीद कर ला सकते हैं। तो चलिए जानते है इस कार की पूरी जानकारी के बारे में

Honda City i DTEC V कार के फीचर्स और इंजन

अब दोस्तों इस कार के धांसू फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने इसमें मल्टी-फंक्शन स्टीयरिंग व्हील, पावर एडजस्टेबल एक्सटीरियर रियर व्यू मिरर, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, अलॉय व्हील, फॉग लाइट्स – फ्रंट, एयर कंडीशनर, ड्राइवर एयरबैग, पैसेंजर एयरबैग, डिजिटल ओडोमीटर, एडजस्टेबल हेडलाइट्स, फॉग लाइट्स – फ्रंट, बाल सुरक्षा ताले जैसे कई सारे फीचर्स देखने को मिल जाएंगे।

यह भी पढ़ें : 28.51kmpl माइलेज के साथ धूम मचाने आ गई Maruti Fronx SUV की शानदार कार, झन्नाटेदार फीचर्स के साथ

अब अगर हम Honda City i DTEC V कार के पावरफुल इंजन की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 1498cc का 4 सिलेंडर वाला दमदार डीजल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 200 NM का अधिकतम टॉर्क तथा 98.6 bhp की अधिकतम पावर जेनरेट करता है। यह एक 5 सीटर गाड़ी है जो मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आती है। बात करें यदि गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आसानी से 26 Kmpl का ARAI क्लेम्ड माइलेज तथा 23 Kmpl का सिटी माइलेज देखने के लिए मिल जाता है।

Honda City i DTEC V कार को ख़रीदे मात्र 4 लाख़ में

दोस्तों अब इसकी कीमत की बात करें तो कंपनी ने Honda City i DTEC V कार को डिस्कंटीन्यू कर दिया गया है। लेकिन यदि हम इस गाड़ी की आखिरी एक्स शोरूम कीमत की बात करें तो वह दिल्ली में 11.11 लाख़ रुपए थी। लेकिन यही गाड़ी अभी आपको कारदेखो की वेबसाइट पर मात्र ₹4 लाख़ में मिल जाएगी। दरअसल यह एक यूज्ड गाड़ी है जिसको सेकंड हैंड गाड़ी के लिस्ट में लिस्टेड किया गया है। जाहिर सी बात है इसके फर्स्ट ओनर इस गाड़ी को लिस्ट किया है उन्होंने अभी तक इस गाड़ी को 35,428 किलोमीटर चलाया है।

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े
Telegram channel

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

x