Bajaj pulsar की नाक में दम करने आ गया Hero Splendor Plus बाइक, धांसू फीचर्स और बेहद कम की कीमत में

Bajaj pulsar की नाक में दम करने आ गया Hero Splendor Plus बाइक, धांसू फीचर्स और बेहद कम की कीमत में  नमस्कार दोस्तों, अगर आप अपने बजट में एक ऐसी बाइक लेने के बारे में सोच रहे हो जिसमे आपको तगड़े फीचर्स मिले तो हीरो स्प्लेंडर आपके काम की है। हाल ही में दोस्तों मशहूर 2 पहिया वाहन निर्माता कंपनी Hero ने अपनी धांसू बाइक Hero Splendor Plus को भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया हैं। कंपनी ने इस बाइक में एक से बढ़कर एक फीचर्स दिए हैं। तो चलिए जानते हैं इसकी पूरी जानकारी के बारे में

Hero Splendor Plus का दमदार इंजन

अब दोस्तों इस Hero Splendor Plus बाइक के दमदार इंजन की बात करें तो इसमें आपको 97.2cc का सिंगल सिलेंडर इंजन दिया गया हैं, जो 8.02PS का अधिकतम पावर और 8.05 Nm का अधिकतम न्यूटन मीटर पीक टॉर्क जनरेट करता हैं। इस बाइक में 9.8 लीटर का फ्यूल टैंक दिया गया हैं। माइलेज की बात करें तो यह 80.6kmpl तक का माइलेज देने में सक्षम हैं।

यह भी पढ़ें :- इलेक्ट्रिक मार्केट में हंगामा मचाने आ गई Mahindra की नई इलेक्ट्रिक SUV कार, बुकिंग हुई शुरू

Hero Splendor Plus के फीचर्स

इंस्ट्रूमेंट कंसोल पर कॉल और एसएमएस के लिए ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ फुल डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर दिया गया है। इसके अलावा इसमें ट्रिप मीटर, रियल टाइम माइलेज इंडिकेटर और लो फ्यूल इंडिकेटर जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं।

इसमें हेडलाइट यूनिट के तौर पर ऑफसेट एलईडी डेटाइम रनिंग लैंप्स दिए गए हैं। जैसा कि नाम से ही समझ आ रहा है i3S वेरिएंट में हीरो का ट्रेडमार्क ‘आइडल स्टार्ट स्टॉप सिस्टम’ दिया गया है जो ट्रैफिक में इंजन के 5 सेकंड तक उपयोग में ना लेने पर उसे बंद कर देता है। इसके बाद आप क्लच लिवर दबाकर इंजन को दोबारा स्टार्ट कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें :- Yamaha को धूल चटाने आ गई Bajaj Pulsar 125 धाकड़ बाइक, कम कीमत में जबरदस्त फीचर्स और बेहतरीन माइलेज

Hero Splendor Plus की कीमत

अगर उसकी कीमत के बारे में बात करें तो हम आपको बता दे की जानकारी के मुताबिक इसकी शुरुआती कीमत आपको 70000 हो सकती है इसका टॉप वैरियंट को खरीदने हैं तो आपको ऑन रोड कीमत इसकी 25000 रुपए रखी गई है मात्र इतनी सी कीमत पर आपको इतने सारे फीचर्स वाली और बेहतरीन इंजन वाली बाइक मिलने वाली है तो जल्दी से खरीदें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े
Telegram channel

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

x