28 May 2024

A Bharat live

खबर सबसे पहले

Hero Splendor Plus बाइक पर मिल रहा धमाकेदार ऑफर, मात्र 20 हजार रुपए में खरीद कर लाए घर

1 min read

Hero Splendor Plus बाइक पर मिल रहा धमाकेदार ऑफर, मात्र 20 हजार रुपए में खरीद कर लाए घर  दोस्तों भारतीय बाजार में टू – व्हीलर मार्केट में Hero कपंनी की बाइक काफी पसंद किया जाता हैं। जिसमें कंपनी की सबसे पॉपुलर बाइक Splendor Plus लोगों की बीच काफी चर्चा का विषय बनी हुई है। जिसकी डिमांड मार्केट में काफी ज्यादा है। यदि दोस्तों आप भी इस बाइक को खरीदने के बारे में सोच रहे है तो इस समय एक शानदार डील के चलते इस बाइक को आप काफी कम कीमत में खरीद सकते है। चलिए जानते हैं इसकी पूरी जानकारी के बारे में

Hero Splendor Plus की कीमत

दोस्तों इस दमदार और पॉपुलर बाइक की कीमत की बात करें तो कंपनी ने Hero Splendor Plus बाइक की कीमत मार्केट में 74,491 रुपये से लेकर 75,811 रुपये तक के बीच की है। जो ऑन रोड आते आते इसकी कीमत बढ़ सकती है।

आपको बता दे कि अगर इस बाइक को यदि आप सेकेंड हैंड में लेते है तो कुछ वेबसाइट पर बाइक की कीमत काफी कम रखी गई है। कुछ वेबसाइटों में इस बाइक को आप सिर्फ और सिर्फ 20 से 50 हजार रुपए के बीच में खरीद सकते है। तो चलिए आपको सेकंड हैंड बाइक ऑफर के बारे में बताते है।

यह भी पढ़ें : इस होली मात्र 18 हजार की EMI किस्त साथ खरीदें Maruti Suzuki की CNG SUV कार, मिलेंगे तड़कते-भड़कते फीचर्स

सेकंड हैंड बाइक ऑफर

अगर दोस्तों आप अपने लिए सेकंड हैंड Hero Splendor Plus बाइक को खरीदते है तो इसे DROOM वेबसाइट पर सेल किया जा रहा है, जिसका मॉडल साल 2021 का है। इस बाइक का रजिस्ट्रेशन दिल्ली का है। इस बाइक की कीमत सिर्फ 20 हजार रुपये के करीब की रखी गई है।

इसी के साथ OLX वेबसाइट पर दूसरा ऑफर भी मिल रहा है। Hero Splendor Plus जिसका म़ॉडल नवम्बर साल 2014 का है। जिसे सेल किया जा रहा है। दरअसल ये फर्स्ट ऑनर बाइक है। जो अच्छी कंडीशन की है। इस बाइक का रजिस्ट्रेशन दिल्ली में है और इस बाइक को सिर्फ और सिर्फ 25 हजार रुपये में बेचा जा रहा है।

अब तीसरे ऑफर की बात करें तो आपको BIKES4SALE पर देखने को मिलेगा, जहां पर Hero Splendor Plus बाइक को बेचने के लिए रखा गया है। इस बाइक का जिस्ट्रेशन दिल्ली का है। इसकी कीमत मात्र 31 हजार रुपये के करीब की रखी गई है।

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े
Telegram channel

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

x