24 May 2024

A Bharat live

खबर सबसे पहले

GOLD PRICE UPDATE TODAY: सोना चांदी के दाम हुवे धड़ाम, जेवराती सोने की कीमत में 5000 की गिरावट

1 min read

GOLD PRICE UPDATE TODAY: सोना चांदी के दाम हुवे धड़ाम, जेवराती सोने की कीमत में 5000 की गिरावट

GOLD PRICE UPDATE TODAY: भारतीय सर्राफा बाजार में सोने चांदी के दाम में गिरावट दर्ज की गई है आज सुबह-सुबह सोने चांदी के दाम में इजाफा देखने को मिल रहा है । अगर आप सोना खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो फिर देर नहीं करें। हम आपको एक सुनहरा ऑफर बताने जा रहे हैं जो हर किसी का दिल जीतने के लिए काफी है।

भारतीय सर्राफा बाजार में सोना अपने उच्चतम स्तर से काफी सस्ते में बिक रहा है। जानकारों के अनुसार, आगामी दिनों में सोने का भाव काफी बढ़ सकता है। इसलिए जरूरी है कि आप सस्ते में इसकी खरीदारी कर पैसों की बचत कर लें। गोल्ड की खरीदारी करने से पहले आप कुछ महानगरों में इसके रेट की जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

फटाफट जानें सभी कैरेट वाले गोल्ड का प्राइस

देश क राजधानी दिल्ली में 24 कैरेट वाले गोल्ड का प्राइस 63970 रुपये प्रति दस ग्राम, जबकि 22 कैरेट वाले सोने का भाव 58650 रुपये प्रति दस ग्राम पर ट्रेंड करता दिख रहा है।

ओडिशा की राजधानी भुवनेश्वर में 24 कैरेट वाला गोल्ड का रेट 63820 रुपये, जबकि 22 कैरेट वाला सोना 58500 रुपये प्रति दस ग्राम पर दर्ज किया जा रहा है।

पश्चिम बंगाल की राजधानी मुंबई में 24 कैरेट वाले गोल्ड का प्राइस 63820 रुपये, जबकि 22 कैरेट वाले सोने का रेट 58500 रुपये प्रति दस ग्राम पर ट्रेंड करता दर्ज किया जा रहा है।

तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई में 24 कैरेट का रेट 63710 रुपये, जबकि 22 कैरेट वाला गोल्ड का भाव 58390 रुपये प्रति दस ग्राम पर ट्रेंड करता दर्ज किया जा रहा है।

चांदी का ताजा भाव इस प्रकार

भारतीय सर्राफा बाजार में चांदी के भाव में काफ उठा-पटक का दौर देखने को मिल रहा है। चांदी का रेट 70,900 रुपये प्रति किलो दर्ज किया जा रहा है।

ये भी पड़े: 

Read more: Indian Railway News: रेलवे स्टेशन पर आखिर क्यू लिखा होता है समुंद्री तल से ऊंचाई , यात्रियों की जान से होता है कनेक्शन

Read more: लाडली बहना आवास योजना की प्रथम किस्त आएगी ₹40,000 की , अब महिलाओं का इंतजार हुआ खत्म , देख लिस्ट।

Read more: School Holidays किसान आंदोलन के चलते बंद रहेंगे इतने दिन स्कूल कालेज 144 लागू इंटरनेट बंद

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े
Telegram channel

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

x