23 May 2024

A Bharat live

खबर सबसे पहले

Gold Price Today: सोना ख़रीदन की करे प्लानिंग तो जल्द कर ले खरीददारी ,सोना कीमतों में आई तगड़ी गिरावट

1 min read

Gold Price Today: सोना ख़रीदन की करे प्लानिंग तो जल्द कर ले खरीददारी ,सोना कीमतों में आई तगड़ी गिरावट , सोना खरदना चाहते हे जल्द खरीद ले सोने के दामों में आई गिरावट आने वाले दिनों में बड़ सकते हे सोने के दाम सोना हुआ सस्ता कारोबारी सप्ताह के पहले ही दिन सोमवार को सोने के रेट में काफी गिरावट दर्ज की गई, जिससे ग्राहकों का चेहरे काफी खिल गया। अगर आप सोना खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो अब देर करना घाटे का सौदा होगा।

आये जानते हे सोने की कीमतों में गिरावट देखने को मिली वैसे भी इन दिनों सोने के रेट में रोज उतार-चढ़ाव की स्थिति बनी होने से लोगों के चेहरे पर खरीदारी को लेकर पशोपेश की स्थिति बनी है। आपके घर परिवार में किसी शख्स की शादी होने वाली है तो भैया अब सोना खरीदने में देरी ना करें, क्योंकि आने वाले दिनं में इसके रेट काफी बढ़ सकते हैं।

सर्राफा बाजार में 24 कैरेट वाले गोल्ड में तगड़ी गिरावट दर्ज की गई, जिसकी खरीदारी को लोगों में काफी उत्सार बना रहा। आपने तनिक भी खरीदारी का समय गंवाया तो फिर चूक जाएंगे।

 

24 कैरेट वाले गोल्ड का रेट

आये जानते हे 24 कैरेट सोने के बारे में देश के सर्राफा बाजारों में अगर आप सोना खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो बिल्कुल भी समय हाथ से ना निकालें। सर्राफा मार्केट में 24 कैरेट वाले गोल्ड की कीमत 465 रुपये की गिरावट दर्ज की गई, जिसके बाद 10 ग्राम गोल्ड 61902 रुपये में बिकता नजर आया।

 

Gold Price Today: सोना ख़रीदन की करे प्लानिंग तो जल्द कर ले खरीददारी ,सोना कीमतों में आई तगड़ी गिरावट

Gold Price Today
sourcess by social media

जाने 10 ग्राम गोल्ड का रेट

10 ग्राम गोल्ड का रेट के बारे में इसके अलावा 23 कैरेट वाला सोने के रेट में 463 रुपये की गिरावट के बाद 10 ग्राम का भाव 61654 रुपये दर्ज किया गया। इसके साथ ही मार्केट में 22 कैरेट वाले गोल्ड की कीमत में 426 रुपये की कमी देखने को मिली, जिसके बाद यह 56702 रुपये प्रति तोला में बिकता नजर आया।

जाने 18 कैरेट सोने के भाव

हम बात करते हे 18 कैरेट गोल्ड रेट के बारे में 18 कैरेट वाले सोने के भाव में 328 रुपये की गिरावट देखने को मिली, जिसके बाद 10 ग्राम 46427 रुपये में दर्ज किया गया। 14 कैरेट वाला सोना 272 रुपये की गिरावट हुई। एक तोला सोना 36213 रुपये प्रति तोला में बिका। चांदी के रेट में भी 685 रुपये की गिरावट दर्ज की गई। इसके बाद एक किलो चांदी का भाव 73588 रुपये प्रति तोला दर्ज किया गया।

पूरी जानकारी के लिए मिस्ड कॉल करे

भारत के सर्राफा बाजार में अगर आप सोना खरीदने का प्लान बना रहे हैं तनिक भी समय बर्बाद ना करें। अब आप घर बैठे ही रेट की जानकारी प्राप्त कर सकते हैं जो किसी बढ़िया ऑफर की तरह होगी। इसके लिए आप 8955664433 पर मिस्ड कॉल देने की जरूरत होगी। कुछ ही देर में आपको एसएमएस के जरिए रेट की जानकारी मिल जाएगी।

 

Disclaimer: आज की इस पोस्ट में हम आपको शिवराज सिंह ने अपनी बहनो के लिए तीसरा चरण में फॉर्म  के बारे में बता रहे है जो कि हमने सोशल मीडिया के माध्यम से एकत्रित की है. अगर इसमें कोई आपत्ति हो तो हमारी वेबसाइट abharatlive.com की कोई जवाबदारी नहीं होगी. अगर आपको हमारा आर्टिकल अच्छा लगा हो तो इसे अधिक से अधिक शेयर करें और फीडबैक भी दें.

read more: Gold rate today सोने और चांदी की कीमतों में भारी गिरावट जानिए भाव

 

read more : Ladli bahna aawas yojana : सरकार ने दी बहनो को बड़ी खुशखबरी, लाडली बहना आवास योजना केआवेदन हुए शुरू जाने कब आएगी पहली क़िस्त

 

read more : TMKOC: तारक मेहता शो की दयाबेन कब आएगी वापस फैंस शो में दयाबेन यानी दिशा वाकाणी का कर रहे बेसब्री से इंतजार

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े
Telegram channel

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

x