23 May 2024

A Bharat live

खबर सबसे पहले

Election Gold Price : चुनावी माहौल में सोना हुआ धड़ाम, मिल रहा इतना सस्ता, लूट लो

1 min read

Election Gold Price : चुनावी माहौल में सोना हुआ धड़ाम, मिल रहा इतना सस्ता ,लूट लो नमस्कार दोस्तों, अगर आप भी भारी डिस्काउंट के साथ सोना-चांदी खरीदना चाहते हैं तो स्वर्ण नगरी के नाम से मशहूर रतलाम जिले में मतदान प्रतिशत को बढ़ाने के लिए जिला प्रशासन लगातार हर संभव प्रयास कर रहा है। इसके लिए अलग-अलग तरह के आइडिया और सुझाव भी जिला प्रशासन ने आम लोगों से लिए हैं। इसी दौरान स्वर्ण नगरी के नाम से मशहूर रतलाम में सोने व चांदी की खरीद पर डिस्काउंट देकर मतदाताओं को मतदान के लिए प्रोत्साहित करने की पहल प्रशासन ने की है।

मतदान करने पर मिल रहा भारी डिस्काउंट

मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिए जिला प्रशासन की इस पहल को सर्राफा व्यापारी एसोसिएशन ने सहयोग देते हुए वोटिंग करने वाले मतदाताओं को उक्त छूट देने की बात कही है। जिला कलेक्टर राजेश बाथम और सर्राफा एसोसिएशन के अध्यक्ष झमक भरगट ने इसकी घोषणा की है। डिस्काउंट पाने के लिए ग्राहकों को अपने द्वारा किए गए मतदान के दौरान उंगली पर लगवाया गया विशेष स्याही का निशान दिखाना होगा।

यह भी पढ़ें :- Solar Pump Kusum Yojana : केंद्र सरकार कुसुम योजना के लिए फ्री में दे रही 2.38 लाख, जानिए पूरी जानकारी

गोल्ड के लिए मशहूर रतलाम में यदि आप सोना या चांदी खरीदने जा रहे हैं तो 13 मई को होने वाले मतदान के दिन अपने मताधिकार का प्रयोग अवश्य करें। ऐसा करने पर 13 मई के बाद आगामी 20 दिनों तक रतलाम सराफा एसोसिएशन की तरफ से 10 ग्राम सोने की खरीद पर 350 रुपए और 1 किलो चांदी की खरीदी पर 600 रुपए का विशेष डिस्काउंट मिलेगा।

बड़े-बड़े शहरों में सोने का भाव?

मुंबई में 22 कैरट सोने का भाव 67,560 हजार रुपए और 24 कैरट सोने का भाव 73,700 हजार रूपए हैं, जयपुर 22 कैरट सोने का भाव 66,290 हजार रूपए और 24 कैरट सोने का भाव 72,300 हजार रूपए हैं, गुरुग्राम में 22 कैरट सोने का भाव 66,290 हजार रूपए और 24 कैरट सोने का भाव 72,300 हजार रूपए, मेरठ में 22 कैरट सोने का भाव 66,290 हजार रूपए और 24 कैरट सोने का भाव 72,300 हजार रूपए हैं।

यह भी पढ़ें :- MSP News For Farmers : खेतों में पराली जलाने वाले किसानों के लिए बुरी खबर, केंद्र सरकार ने MSP पर लिया बड़ा फैसला

चांदी के दाम

भारत में आज एक किलो चांदी के दाम 87,800 रुपये हैं। जानकारी के लिए बता दें, ऊपर बताए गए सोने की दरें सांकेतिक हैं और इसमें जीएसटी, टीसीएस और अन्य शुल्क शामिल नहीं हैं. सटीक दरों के लिए अपने स्थानीय जौहरी से बात कर सकते हैं।

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े
Telegram channel

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

x