19 May 2024

A Bharat live

खबर सबसे पहले

करोड़ों लाड़ली बहनों के लिए खुशखबरी अगली किस्त को लेकर CM का ऐलान

1 min read

करोड़ों लाड़ली बहनों के लिए खुशखबरी अगली किस्त को लेकर CM का ऐलान

 

करोड़ों लाड़ली बहनों के लिए खुशखबरी अगली किस्त को लेकर CM का ऐलान मुख्यमंत्री लाड़ली बहना योजना के करोड़ों लाभार्थी बहनों के लिए खुशखबरी है।इस बार निश्चित समय से पहले योजना की अगली किस्त मिलने वाली है। सीएम मोहन यादव ने खुद इसका ऐलान किया है।

 

उन्होंने कहा कि होली और महाशिवरात्रि को देखते हुए मार्च की किस्त 10 तारीख की बजाय 1 मार्च को बहनों के खाते में डाली जाएगी, ताकी बहनों को त्यौहारों पर कोई परेशानी ना हो। इसके तहत 1.29 करोड़ बहनों के खाते में 1250 रुपए जारी किए जाएंगे।

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव 23 को आयेगे नीमच

यह खबर पडे  : Yamaha RX100 की डेशिंग बुलेट अपने नए अवतार में मार्केट में मचाया तहलका, कीमत भी हे काफी कम 

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव 23 को आयेगे नीमच प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव 23 फ़रवरी को नीमच दौरे पर रहेंगे। उसी के मध्य नजर पुलिस प्रशासन मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को लेकर तैयारी कर रहा है। मंगलवार दे रात को जिले के पुलिस प्रशासन के आल्हा अधिकारी जनप्रतिनिधि शहर के दशहरा मैदान और प्राइवेट बस स्टैंड पर पहुंचे।

यह खबर पडे  : Ratlam police CCTV कैमरे की मदद से थाना माणकचौक पुलिस ने चाकू दिखाकर अवैध वसूली करने वाले बदमाश को पकड़ा

जहां उन्होंने मुख्यमंत्री कार्यक्रम की तैयारी और सभा स्थल रोड शो के मार्ग का चयन किया। डॉ मोहन यादव का मुख्यमंत्री बनने के बाद नीमच का या पहले दौर है। जिसे लेकर भाजपा कार्यकर्ता पदाधिकारी के साथ शहर के लोगों को भी उत्साह है। मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव प्राइवेट बस स्टैंड से रोड शो करते हुए सभा स्थल दशहरा मैदान पहुंचेंगे जहां विशाल आम सभा को संबोधित करेंगे खबर को शेयर करें।

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े
Telegram channel

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

x