23 May 2024

A Bharat live

खबर सबसे पहले

Ankita Lokhande: Ankita Lokhande फ़िल्में और शो में फ्री में काम करने वाली है अंकिता लोखंडे, बोली मुझे पैसे नहीं चाहिए

1 min read
Ankita Lokhande: Ankita Lokhande फ़िल्में और शो में फ्री में काम करने वाली है अंकिता लोखंडे, बोली मुझे पैसे नहीं चाहिए

Ankita Lokhande: Ankita Lokhande फ़िल्में और शो में फ्री में काम करने वाली है अंकिता लोखंडे, बोली मुझे पैसे नहीं चाहिए

Ankita Lokhande: Ankita Lokhande टीवी और फिल्मों की मशहूर हस्ती हैं। वह Swatantra Veer Savarkar नाम के एक नए शो में एक किरदार की पत्नी की भूमिका निभाने जा रही हैं। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्हें पैसे की परवाह नहीं है और वह बिना पैसे लिए फिल्मों और शो में काम करने को तैयार हैं।

Ankita Lokhande बिग बॉस 17 नामक टीवी शो में बहुत लोकप्रिय थीं। वह अपने पति Vicky Jain के साथ इस शो में शामिल हुईं। भले ही वह शो नहीं जीत पाईं, लेकिन बाद में उन्हें कई नए मौके मिले।

अभिनेत्री Swatantra Veer Savarkar नामक एक नई फिल्म में रणदीप हुडा के साथ होंगी, जिसमें वह उनकी पत्नी यमुना बाई की भूमिका निभाएंगी। उन्होंने हाल ही में एक साक्षात्कार में कहा कि वह उन परियोजनाओं पर काम करने को तैयार हैं जिनमें उन्हें विश्वास है, भले ही उन्हें भुगतान न मिले।

Ankita के लिए किरदार है जरूरी

हाल ही में Ankita Lokhande ने एक इंटरव्यू में कहा कि उन्हें अभी ढेर सारा पैसा कमाने की परवाह नहीं है। वह उन परियोजनाओं पर काम करने में खुश है जिनकी उसे परवाह है, भले ही उसे इसके लिए भुगतान न मिले।

ये भी पढ़े – सुकन्या समृद्धि योजना में 3 हजार निवेश करने पर मिलेगा लाखों का रिटर्न, जानिए पूरी जानकारी

अभिनेत्री ने कहा कि उन्हें पैसे से ज्यादा अपने द्वारा निभाए जाने वाले किरदारों की परवाह है। वह पैसे के पीछे नहीं भागती है और मुफ्त में काम करने को तैयार है इसका मतलब है कि उसे एक महान परियोजना का हिस्सा बनना है।

महिलाओं की स्थिति काफी अच्छी है

Ankita ने कहा कि जब उन्होंने शुरुआत की थी तो चीजें लगभग वैसी ही थीं, लेकिन उन्हें खुशी है कि निर्माताओं ने महिला अभिनेत्रियों के लिए भुगतान बढ़ा दिया है। उन्होंने कहा कि अब टीवी पर महिलाओं के लिए चीजें काफी बेहतर हैं।

मुझे अधिक पैसे मिले क्योंकि मैं टीवी पर थी, जो सशक्त महिलाओं और उनकी कहानियों के बारे में है। मैं फिल्मों के बारे में निश्चित नहीं हूं, लेकिन टीवी के मामले में, मैं निश्चित रूप से जानता हूं कि यह सब बालिका शक्ति के बारे में है।

ये भी पढ़े – Pashu Kisan Credit Card 2024 : अब किसानों की टेंशन हुई खत्म, पशुओं के चारे के लिए सरकार दे रही है 1.60 लाख रुपए तक का लोन

Swatantra Veer Savarkar नाम की एक फिल्म है जो 22 मार्च को आ रही है। बहुत से लोग जो वास्तव में इस फिल्म को पसंद करते हैं वे बेहद उत्साहित हैं और इसके आने का इंतजार नहीं कर सकते।

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े
Telegram channel

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

x